स्‍पोर्ट्स स‍ितारों के बच्‍चे हैं ये सेलेब्‍स

Feb 22, 2022

By: Bhagya Yadav

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण 80 के दशक के बैडमिंटन स्टार हैं। दिग्गज खिलाड़ी की बेटी होने के बावजूद भी एक्ट्रेस ने मॉडलिंग से अपना करियर बनाया और आज बॉलीवुड में उनके नाम का सिक्का चलता है।

Credit: Instagram

दीपिका भी हैं बैडमिंटन प्लेयर

दीपिका पादुकोण पूरे विश्व में अपने एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। बेहतरीन अदाकारा होने के साथ वह एक प्रोफेशनल बैडमिंटन प्लेयर भी हैं।

Credit: Instagram

सारा तेंदुलकर

भारत के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को कौन नहीं जानता। अपने पिता सचिन की वजह से सारा तेंदुलकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन पिता की तरह उन्होंने क्रिकेट को अपना करियर नहीं बनाया। ‌वह एक मशहूर मॉडल हैं।‌

Credit: Instagram

फैशन ब्रांड के लिए बनी थीं मॉडल

एक फैशन ब्रांड के लिए मॉडलिंग करके सारा तेंदुलकर ने सभी को हैरान कर दिया था। आज वह एक बेहतरीन मॉडल होने के लिए पहचानी जाती हैं।

Credit: Instagram

विंदू दारा सिंह

मशहूर पहलवान दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह ने पहलवानी में नहीं बल्कि एक्टिंग में अपना करियर बनाया।

Credit: Instagram

कई फिल्मों में आए नजर

विंदू दारा सिंह ने बॉलीवुड में ऊंचा मुकाम हासिल किया है। वह कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्मों के साथ उन्हें रियलिटी शोज में भी देखा गया है।

Credit: Instagram

सैफ अली खान

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में सैफ अली खान की गिनती भी होती है। वह मशहूर क्रिकेटर मंसूर अली खान के बेटे हैं। अभिनेता ने क्रिकेट को नहीं बल्कि एक्टिंग को अपना पैशन माना।

Credit: Instagram

बॉलीवुड को दिए एक से बढ़कर एक फिल्में

सैफ अली खान ने बॉलीवुड को एलओसी: कारगिल, परिणीता, रहना है तेरे दिल में, हमशकल, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, कुर्बान, कॉकटेल, कल हो ना हो और हम तुम जैसी कई हिट फिल्में दी हैं।

Credit: Instagram

सोहा अली खान

सोहा अली खान बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बहन हैं। अपने भाई सैफ अली खान की तरह सोहा अली खान में भी एक्टिंग का कीड़ा था। ‌इसलिए उन्होंने भी बॉलीवुड का सफर तय किया।

Credit: Instagram

इन फिल्मों में आईं नजर

सोहा अली खान ने अपने बॉलीवुड करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। वह रंग दे बसंती, दिल मांगे मोर, 99, मुंबई मेरी जान जैसी कई फिल्मों में नजर आई हैं।

Credit: Instagram

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

Next: किसी महल से कम नहीं करीना कपूर का नया घर