5 साल का लीप: ​इमली की बेटी चीनी की एंट्री मचाएगी उथल पुथल

Jul 17, 2022

By: Shivangi Chauhan

​लीप के साथ आएंगे ट्विस्ट

टीवी सीरियल इमली आखिरकार पांच साल का लीप लेने जा रहा है। शो में कई बड़े और चौंकाने वाले मोड़ अब हमें देखने को मिलेंगे।

Credit: Instagram

​शो में आएगा बड़ा लीप

इमली (सुम्बुल तौकीर) ने अब तक कई बाधाओं का सामना कर रहा है। इसी कहानी को और रोमांचक बनाने के लिए मेकर्स ने शो पांच साल तक आगे बढ़ाने का फैसला किया है।

Credit: Instagram

​5 साल की बच्ची की नई एंट्री

लीप के बाद इमली पांच साल की बच्ची की मां की भूमिका निभाएंगी। प्रोडक्शन हाउस के एक सूत्र ने बताया, 'शो में आर्यन और इमली की आगे की यात्रा को छोड़कर बहुत कुछ देखने को नहीं बचा था।'

Credit: Instagram

​कहानी का बदलेगा ट्रैक

कहीं ना कहीं लगातार एक जैसे ट्विस्ट आ रहे हैं। इसलिए मेकर्स ने एक लीप की योजना बनाई है। अब कहानी को इमली और उसकी बेटी पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा।

Credit: Instagram

​चीनी की बनेंगी मां

लीप के बाद अब 18 साल की सुंबुल को हम इतनी कम उम्र में एक बेटी की मां का रोल निभाते देखेंगे। शो में इमली 5 साल की बेटी चीनी की मां की भूमिका निभाएंगी।

Credit: twitter

​मां का रोल निभाएंगी इमली

15 नवंबर 2003 को जन्मी सुंबुल तौकीर खान अभी मात्र 18 साल की हैं। इतनी कम उम्र में उन्हें परदे पर एक मां का रोल करते हुए देखना वाकई इंट्रेस्टिंग होने वाला है।

Credit: twitter

​इमली-आर्यन गोद लेंगे बेटी

जैसा कि हम जानते हैं इमली ने अपना बच्चा खो देगी। ऐसे में अब इमली और आर्यन दोनों अपनी गोद ली हुई बेटी चीनी के माता-पिता बन जाएंगे।

Credit: twitter

​इस शो से है इंस्पायर्ड

सुंबुल तौकीर खान और फहमान खान का शो 'इमली' बंगाली शो इश्टी कुटूम से इंस्पायर्ड है। अगर टीआरपी की बात करें तो इमली धारावाहिक अनुपमा शो को कड़ी टक्कर देता है।

Credit: facebook

​2 लीड स्टार्स ने छोड़ा शो!

सीरियल के अहम रोल निभाने वाले गश्मीर महाजनी अब इसका हिस्सा नहीं हैं। हालांकि कुछ वक्त पहले ही मयूरी देशमुख की फिर से शो में एंट्री हुई है।

Credit: facebook

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

Next: रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट पर किए ये बड़े खुलासे