गुम है... शो की कास्ट के असली नाम

Aug 20, 2021

By: Shivangi Chauhan

​सई

गुम है किसी के प्यार में सई का रोल आयशा सिंह निभाती हैं। उन्होंने 2015 में टीवी शो डोली अरमानों की से टेलीविजन डेब्यू किया था। आयशा अभी महज 25 साल की हैं और सिंगल हैं।

Credit: Instagram

​विराट

टीवी सीरियल में विराट का लीड रोल अभिनेता नील भट्ट निभा रहे हैं। एक्टिंग की दुनिया के चहेते स्टार नील का पहला पेशन एक्टिंग नहीं डांस है। वो डांस रियलिटी शो- कबूम और बूगी वूगी का हिस्सा रहे हैं।

Credit: Instagram

​पाखी

इंजीनियर से अभिनेत्री बनीं ऐश्वर्या शर्मा सीरियल गुम है किसी के प्यार में पाखी का रोल निभा रही हैं।

Credit: Instagram

नील की मंगेतर

ऐश्वर्या शो के लीड स्टार नील भट्ट की मंगेतर भी हैं।

Credit: Zoom

​सम्राट

योगेंद्र विक्रम सिंह सीरियल में सम्राट का रोल निभा रहे हैं। जो कि नील के पेरलर लीड है। योगेंद्र अब तक गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, एनएच 10, मिर्जा जूलियट, ट्रैप्ड और सांड की आंख का हिस्सा रह चुके हैं।

Credit: Instagram

​भवानी

किशोरी शहाणे सीरियल में भवानी का रोल निभा रही हैं। 'मिस मीठीबाई' का खिताब जीत चुकीं किशोरी ने थिएटर से शोबिज की दुनिया में कदम रखा था। किशोरी कई फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं।

Credit: Instagram

​निनाद

मराठी सिनेमा और टेलीविजन इंडस्ट्री के अनुभवी अभिनेता शैलेश दातर सीरियल में निनाद की भूमिका में हैं। उन्हें पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर मराठी फिल्म लढाई (1999) में देखा गया था।

Credit: facebook

​अश्विनी

गुम है किसी के प्यार में एक्ट्रेस भारती पाटिल, निनाद की पत्नी अश्विनी के रोल में हैं। भारती कई साल से इंडस्ट्री में हैं उन्होंने मराठी, कन्नड़ और हिंदी सिनेमा के खूब काम किया है।

Credit: facebook

​पुलकित

गुम है किसी के प्यार में डॉ. पुलकित देशपांडे की भूमिका यश पंडित निभाते हैं। बाल कलाकार के रूप में शोबिज की शुरुआत करने वाले यश पहली बार फिल्म राम तेरी गंगा मैली में नजर आए थे।

Credit: Twitter

​देवयानी

मिताली नाग शो में विराट की बहन और पुलकित की पत्नी देवयानी की भूमिका निभाती हैं। उन्होंने शोबिज करियर की शुरुआत 2011 में अफसर बिटिया सीरियल से की थी, जिससे उनको खूब पॉपुलैरिटी मिली थी।

Credit: Twitter