ह‍िट फ‍िल्‍में जो करीना ने कीं र‍िजेक्‍ट​​

By: Shivam Pandey
Sep 16, 2021

टॉप एक्‍ट्रेस

करीना ने अपने सफर में कई ब्‍लॉकबस्‍टर फ‍िल्‍में दी हैं। शादी और बच्‍चों के बाद भी उनकी ड‍िमांड बरकरार है।

Credit: Zoom

हाथ से न‍िकलीं फ‍िल्‍में

करीना कपूर ने सीता फिल्म को मना कर दिया था। करीना ने इसके लिए 12 करोड़ रुपए फीस चार्ज की थी। करीना को कंगना ने रिप्लेस किया है। करीना इससे पहले भी कई फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी हैं।

Credit: instagram

कहो न प्यार है

करीना कपूर ऋतिक रोशन के अपोजिट फिल्म कहो न प्यार है से डेब्यू करने वाली थीं। हालांकि, उनकी मम्मी बबीता ने कहा कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करेंगी। करीना को अमीषा पटेल ने रिप्लेस किया था।

Credit: instagram

हम दिल दे चुके सनम

फिल्म हम दिल दे चुके सनम से सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी शुरू हुई थी। ये फिल्म भी पहले करीना कपूर को ऑफर की गई थी। ये फिल्म उनकी मम्मी ने रिजेक्ट कर दी थी।

Credit: instagram

कल हो न हो

फिल्म कल हो न हो के प्रोड्यूसर करण जौहर ने फिल्म करीना कपूर को ऑफर की थी। करीना ने शाहरुख खान के बराबर फीस की मांग की थी। इसके बाद ये फिल्म प्रीति जिंटा को मिली।

Credit: instagram

नो वन किल्ड जेसिका

करीना कपूर को फिल्म नो वन किल्ड जेसिका ऑफर की गई थी। करीना के रिजेक्ट करने के बाद फिल्म में प्रीति जिंटा और विद्या बालन को लीड रोल के लिए कास्ट किया गया।

Credit: instagram

फैशन

साल 2008 में आई मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन पहले करीना कपूर को ऑफर की गई थी। करीना के मना करने के बाद प्रियंका चोपड़ा को लीड रोल मिला था।

Credit: instagram

दोस्ताना

करण जौहर ने फिल्म दोस्ताना पहले करीना कपूर को ऑफर की गई थी। उन्होंने ये फिल्म रिजेक्ट कर दी थी। इस फिल्म में भी उन्हें प्रियंका चोपड़ा ने रिप्लेस किया था।

Credit: instagram

लव स्टोरी 2050

प्रियंका चोपड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड हरमन बावेजा के साथ फिल्म लव स्टोरी 2050 में काम किया था। ये फिल्म भी पहले करीना कपूर को ऑफर की गई थी। उन्होंने ये फिल्म रिजेक्ट की थी।

Credit: instagram

पेज 3

कोंकणा सेन शर्मा ने फिल्म पेज 3 में काम किया था। मधुर भंडारकर ने ये फिल्म करीना को ऑफर की, जो उन्होंने रिजेक्ट कर दी थी।

Credit: instagram