दीपिका पादुकोण की प्रॉपर्टी और नेट वर्थ

By: Shivam Pandey
Jun 27, 2021

करोड़ों की प्रॉपर्टी

दीपिका पादुकोण की गिनती इस वक्त बी टाउन की टॉप एक्ट्रेस में होती है। साल 2007 में फिल्म ओम शांति ओम से डेब्यू करने वालीं दीपिका पादुकोण आज करोड़ों की प्रॉपर्टी और नेट वर्थ की मालकिन हैं।

Credit: instagram

नेट वर्थ 100 करोड़ रुपए

रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण की नेट वर्थ 100 करोड़ रुपए है। फोर्ब्स द्वारा जारी टॉप 10 सेलेब्स की लिस्ट में 48 करोड़ की कमाई के साथ 10वें नंबर पर है।

Credit: instagram

12 करोड़ रुपए फीस

जूम की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका को एक एड फिल्म के लिए लगभग आठ करोड़ रुपए मिलते हैं। फिल्म पद्मावत के लिए 12 करोड़ रुपए फीस चार्ज की थी।

Credit: instagram

एंडोर्समेंट फीस

र‍िपोर्ट्स के अनुसार दीपिका पादुकोण एक व‍िज्ञापन के करीब 8 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

Credit: Zoom

महंगी घड़ियों का शौक

दीपिका पादुकोण को महंगी घड़ियों का भी शौक है। उनके पास टिसॉट क्लासिक प्रिंस डायमंड वाच भी है। यह घड़ी 18 कैरट के सॉलिड रोज गोल्ड से बनी है। इसकी कीमत 8 लाख रुपए है।

Credit: instagram

कारों की मल्‍ल‍िका

दीपिका के पास एक करोड़ से ज्‍यादा कीमत की ऑडी ए8 है। उनके काफ‍िले में बीएमडब्‍ल्‍यू, रेंज रोवर और मर्सिडीज बेंज की भी कारें हैं।

Credit: Zoom

सगाई की अंगूठी की कीमत

दीपिका और रणवीर की शादी साल 2018 की सबसे चर्चित शादी थी। दीपिका की सगाई की रिंग की कीमत लगभग 1.3 करोड़ से 2.7 करोड़ के बीच है।

Credit: instagram

पर्सनल इंवेस्‍टमेंट

र‍िपोर्ट्स बताती हैं क‍ि दीपिका पादुकोण की पर्सनल इंवेस्‍टमेंट करीब 35 करोड़ की हैं।

Credit: Zoom

खार इलाके में घर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का मुंबई के सटे खार इलाके में श्री बिल्डिंग के आठवें फ्लोर पर पेंट हाउस है। शादी से पहले दीपिका पादुकोण ब्यूमोंड टावर्स की 26वीं मंजिल में रहती थीं। इसकी कीमत 16 करोड़ रुपए है।

Credit: instagram

सोशल सर्व‍िस

दीपिका पादुकोण का मेंटल हेल्‍थ के ल‍िए एक फाउंडेशन भी है। वहीं उन्‍होंने महाराष्‍ट्र के एक गांव की देखरेख का ज‍िम्‍मा भी उठाया है।

Credit: Zoom