By: Kuldeep Raghav

​बड़ी उम्‍मीद से लॉन्‍च हुए थे ये नाम, देखें बॉक्‍स ऑफ‍िस र‍िपोर्ट कार्ड

May 27, 2020

जान्‍हवी कपूर

मशहूर अदाकारा श्रीदेवी अपनी बेटी जान्‍हवी कपूर के बॉलीवुड डेब्‍यू को लेकर खासा उत्‍साहित थीं। दुर्भाग्‍य की बात यह रही है कि उनके निधन के बाद जान्‍हवी की फ‍िल्‍म धड़क रिलीज हुई और पहले द‍िन 8.05 करोड़ की कमाई की।

Credit: Instagram

ईशान खट्टर

शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर ने भी अपनी अदाकारी से फैंस का दिल जीता है। 2017 में वह फ‍िल्‍म बियॉन्‍ड द क्‍लाउड्स में नजर आए, हालांकि उनका डेब्‍यू फ‍िल्‍म धड़क से माना जाता है जिसने 8.05 करोड़ पहले दिन कमाए थे।

Credit: Instagram

सारा अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत संग फ‍िल्‍म केदारनाथ से डेब्‍यू किया था। पहली ही फ‍िल्‍म से सारा अली खान छा गई थीं। इस फ‍िल्‍म ने 7.25 करोड़ की ओपनिंग दी थी।

Credit: Instagram

सारा की चर्चा

नए लॉन्‍च हुए नामों में अभी तक कमर्शल चेहरे के तौर पर सारा अली खान ही उभरी हैं। उनके खाते में अक्षय कुमार के साथ भी एक फ‍िल्‍म है।

Credit: Zoom

आयुष शर्मा

सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा को फ‍िल्‍म लवयात्री से लॉन्‍च किया था लेकिन गुजराती बैकग्राउंड पर बनी यह फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी। पहले द‍िन कमाई 2.8 करोड़ ही रही।

Credit: Instagram

अनन्‍या पांडे

करण जौहर की फ‍िल्‍म स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्‍यू करने वाली अनन्‍या पांडे एक्‍टर चंकी पांडे की बेटी हैं। पहली ही फ‍िल्‍म के ल‍िए अनन्‍या को फ‍िल्‍मफेयर मिला था। इस फ‍िल्‍म ने 12.06 करोड़ रुपये की कमाई पहले दिन की थी।

Credit: Instagram

तारा सुतारिया

24 साल की तारा सुतारिया ने पहली फ‍िल्‍म स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से दर्शकों पर अपनी खूबसूरती का जादू चलाया। इस फ‍िल्‍म ने 12.06 करोड़ की ओपनिंग दी।

Credit: Instagram

करण देओल

सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल को एक्‍टर बनाने की पूरी जोर आजमाइश की लेकिन उसकी डेब्‍यू फ‍िल्‍म पल पल दिल के पास बॉक्‍स ऑफ‍िस पर औंधे मुंह गिरी। पहले दिन इसकी कमाई 1.10 करोड़ हुई।

Credit: Instagram

रीवा किशन

भोजपुरी एक्‍टर और बीजेपी सांसद रविकिशन की बेटी रीवा किशन ने फ‍िल्‍म 'सब कुशल मंगल' से हिंदी स‍िनेमा में कदम रखा लेकिन उनकी फ‍िल्‍म को दर्शक नहीं मिले। यह फ‍िल्‍म मुश्‍किल से 20-25 लाख पहले दिन कमा पाई।

Credit: Instagram

​मीजान जाफरी

जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी ने भी 2019 में संजय लीला भंसाली की फ‍िल्‍म मलाल से स‍िनेमा में कदम रखा। फ‍िल्‍म की कहानी अच्‍छी होने के बावजूद यह दर्शक खींचने में नाकामयाब रही। यह पहले दिन 45 लाख कमा सकी।

Credit: Twitter