बायोपिक जिसमें एक्टर्स के लुक ने किया निराश

Jan 7, 2022
By: Shivam Pandey

अनुष्का शर्मा:झूलन गोस्वामी

अनुष्का शर्मा भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। अनुष्का का फर्स्ट लुक सामने आया है। यूजर्स सोशल मीडिया पर अनुष्का को ट्रोल कर रहे हैं।

Credit: Instagram

​शेरशाह: विक्रम बत्रा

विक्रम बत्रा की बायोपिक शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने विक्रम बत्रा का किरदार निभाया था। सिद्धार्थ का लुक विक्रम बत्रा से नहीं मिल रहा था। हालांकि, अपने अभिनय से उन्होंने फैंस को महसूस नहीं होने दिया कि वह विक्रम बत्रा नहीं हैं।

Credit: Instagram

गुंजन सक्सेना: ​जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर साल 2020 में कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आई थीं। जान्हवी रियल लाइफ गुंजन सक्सेना की तरह नहीं लग रही थी। लेकिन, उनकी एक्टिंग ने काफी तारीफ बटोरी थी।

Credit: Instagram

थलाइवी: ​कंगना रनौत

कंगना रनौत ने तमिनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक थलाइवी में काम किया था। फिल्म में कंगना का लुक जयललिता जैसा नहीं था। हालांकि, मेकअप टीम ने पूरी कोशिश की थी।

Credit: Instagram

अनुष्‍का का लुक

झूलन गोस्वामी के किरदार के लिए ऐसा है अनुष्‍का का लुक।

Credit: Zoom

साइना नेहवाल: परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा ने साल 2021 में साइना नेहवाल की बायोपिक साइना में काम किया था। साइना में परिणीति का लुक साइना नेहवाल से नहीं मिल रहा था।

Credit: Instagram

​सुपर 30: ऋतिक रोशन

सुपर 30 में ऋतिक रोशन ने बिहार के पॉपुलर टीचर आनंद कुमार का रोल निभाया था। ऋतिक पहली बार डी ग्लैम अवतार में नजर आए थे। इसके बावजूद उनका लुक आनंद कुमार जैसा नहीं था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

Credit: Instagram

पैडमैन: अक्षय कुमार

साल 2018 में आई फिल्म पैडमैन अरुणांचलम मुरुगनाथम की लाइफ पर आधारित थी। फिल्म के लीड हीरो अक्षय कुमार ने कहा था कि वह लुक को नहीं बल्कि अरणांचलम की कहानी को बताना चाहते थे।

Credit: Instagram

हसीना पारकर:श्रद्धा कपूर

साल 2017 में श्रद्धा कपूर ने दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का किरदार निभाया था। श्रद्धा कपूर का लुक फैंस को पसंद नहीं आया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी।

Credit: Instagram

मैरी कॉम: प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ओलंपिक में मेडल लाने वाली बॉक्सर एम.सी.मैरी कॉम की बायोपिक में नजर आई थीं। फिल्म में प्रियंका ने मैरी कॉम के हाव भाव को पर्दे पर उतारा। हालांकि, उनका लुक मैच नहीं कर रहा था।

Credit: Instagram

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

अगली स्टोरी: मालविका के मेंटल ट्रॉमा की वजह है ये शख्स