​बिग बॉस के अब तक के 10 हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट

Aug 23, 2022

By: Shivangi Chauhan

रिमी सेन

रिपोर्ट्स के अनुसार, रिमी को कथित तौर पर साइन करने के लिए 2 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था, जो कि विजेता की पुरस्कार राशि से भी अधिक थी।

Credit: instagram

खली

खली ने डब्ल्यूडब्ल्यूई में भारत का प्रतिनिधित्व किया था। वह सीजन चार का हिस्सा थे और उन्हें प्रति सप्ताह लगभग 50 लाख रुपये का भुगतान किया गया था।

Credit: instagram

पामेला एंडरसन

हॉलीवुड स्टार पामेला कथित तौर पर अब तक की सबसे अधिक भुगतान पाने वाली हस्ती हैं। घर में तीन दिन रहने के लिए उन्हें 2.5 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था।

Credit: instagram

सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला अब तक के सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट में से थे। रिपोर्टों के अनुसार, उन्होंने प्रति सप्ताह लगभग 40 लाख रुपये कमाए थे।

Credit: instagram

तनीषा मुखर्जी

छोटे पर्दे पर तनीषा ने बिग बॉस में भाग लिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस को 7.5 लाख रुपये प्रति हफ्ते के हिसाब से साइन किया गया और वो 10 हफ्ते तक घर में रही थीं।

Credit: instagram

श्रीसंत

क्रिकेटर श्रीसंत भी बिग बॉस 12 का हिस्सा थे। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने प्रति सप्ताह लगभग 50 लाख रुपये चार्ज किए थे।

Credit: instagram

हिना खान

कहा जाता है कि हिना ने विवादित शो बिग बॉस के घर में आने के लिए मोटी फीस ली थी। हिना ने कथित तौर पर शो में रहने के लिए प्रति सप्ताह 8 लाख रुपये कमाए थे।

Credit: instagram

करण कुंद्रा

करण कुंद्रा को बिग बॉस 15 में देखा था। कथित तौर पर उन्हें शो में रहने के लिए प्रति सप्ताह 8 लाख रुपये फीस दी गई थी। इस तरह शो खत्म होने पर उन्हें करीब 4.3 करोड़ रुपये मिले थे।

Credit: instagram

रश्मि देसाई

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रश्मि का खूब झगड़ा देखने को मिला। एक्ट्रेस टॉप-5 में भी शामिल हुई थीं। शो के अंत में कथित तौर पर वो 1.2 करोड़ रुपये घर ले गई थीं।

Credit: instagram

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

Next: सोनाली से पहले उनके पति की हुई थी संदिग्ध मौत, बहन पर लगाए थे ये आरोप