​कभी ना सिगरेट पीने वाले दीपेश भान की जानें मौत की वजह

Jul 24, 2022

By: Shivangi Chauhan

​सदमे में हैं फैन्स

भाबीजी घर पर हैं के मलखान यानी दीपेश भान का 41 साल की उम्र में निधन हो गया। फिटनेस फ्रीक और अपनी सेहत का ध्यान देने वाले दीपेश की अचानक मौत पर फैंस और उनके को-एक्टर्स को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है।

Credit: Instagram

​वर्कआउट के बाद खेला क्रिकेट

दीपेश भान रोजाना फिजिकल एक्टिविटी करते थे। शनिवार को जिम वर्कआउट के बाद वो क्रिकेट खेलने गए थे। इसी दौरान वह जमीन पर गिर गए थे।

Credit: Instagram

​ब्रेन हैमरेज

दीपेश के आकस्मिक निधन ने सभी को शॉक्ड कर दिया है। आसिफ शेख ने बताया उनकी मौत ब्रेन हैमरेज से हुई। क्योंकि उनकी आंखों से खून बह रहा था।

Credit: Instagram

​ब्लड प्रेशर था लो

सुबह उठने के बाद आपका ब्लड प्रेशर लो होता है और अचानक वर्कआउट करने के बाद दीपेश ने क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया। एक ओवर के बाद वो नीचे झुके और गिर गए। डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

Credit: Instagram

​तनाव में थे दीपेश

मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश ने कहा कि स्क्रीन पर अपनी डायलॉग डिलीवरी से सबको गुदगुदाने वाले दीपेश भान शायद किसी तनाव से जूझ रहे थे।

Credit: Instagram

​पेरेंट्स की हो चुकी मौत

रोहिताश गौर ने बताया, 'पिछले एक साल में दीपेश के परिवार के सदस्यों की मौत हो चुकी थी। दीपेश भान के माता-पिता इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे।'

Credit: Instagram

​लंबे वक्त से कर रहे काम

दीपेश 16-17 साल से टीवी की दुनिया में काम कर रहे थे, लेकिन उन्हें 'भाबी जी...' सीरियल से पहचान मिली थी। वो इस शो में पहले दिन से काम कर रहे हैं।

Credit: Instagram

इतनी थी नेटवर्थ

दीपेश को हर एपिसोड के लिए 25 हजार रुपये मिलते थे। ऐसे वो महीने भर में लाखों रुपये कमा लेते थे। दीपेश भान की नेटवर्थ 10 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

Credit: Instagram

​फिल्मों में किया काम

टीवी सीरियल के अलावा दीपेश फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। वो 'फालतू उटपटांग चटपटी कहानी' मूवी में दिखाई दिए थे। इसके अलावा भी उन्होंने कई फिल्में की थीं।

Credit: Instagram

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

Next: वाइफ और बच्चे को पीछे छोड़ गए मलखान, जानिए कितनी प्रॉपर्टी के मालिक थे दीपेश भान