अनुपमा नंबर-1, नागिन और बन्नी की TRP टॉप-10 में एंट्री

Jun 23, 2022

By: Shivangi Chauhan

​अनुपमा

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का शो अनुपमा टॉप पर है। इस हफ्ते भी अनुपमा नंबर-1 पॉजिशन पर है। शो की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और प्रशंसक इसके ट्रैक को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

Credit: Instagram

​रविवार विथ स्टार परिवार

टीवी शो रविवार विद स्टार परिवार हर रविवार प्रसारित हो रहा है। देखते ही देखते शो टीआरपी में इस हफ्ते नंबर-2 पर आ गया है। शो को अर्जुन बिजलानी होस्ट कर रहे है।

Credit: Instagram

ये हैं चाहतें

यह शो इस हफ्ते तीसरे स्थान पर है। ये है चाहतें में सरगुन कौर लूथरा को डॉ. प्रीशा और अबरार काजी को रुद्राक्ष खुराना की प्रमुख भूमिका में देखा जाता है।

Credit: Instagram

​ये रिश्ता क्या कहलाता है

अभिमन्यु और अक्षरा की शादी के बाद ये रिश्ता क्या कहलाता है टीआरपी में अच्छा परफॉर्मे कर रहा है। शो इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में चौथे नंबर पर आ गया है।

Credit: Instagram

​गुम है किसी के प्यार में

नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा का मोस्ट पॉपुलर सीरियल गुम है किसी के प्यार में इस सप्ताह टीआरपी लिस्ट में पांचवें स्थान पर है।

Credit: Instagram

​बन्नी चाउ होम डिलीवरी

उल्का गुप्ता के नए शो बन्नी चाउ होम डिलीवरी ने भी कमाल कर दिया है। इस सप्ताह में शो को दमदार टीआरपी मिली है। शो ने लिस्ट में छठवां स्थान हासिल किया है।

Credit: Instagram

​इमली

शो पिछले हफ्ते टीआरपी लिस्ट में सातवें नंबर पर है। इमली में सुंबुल तौकीर मुख्य भूमिका में हैं। इमली और आर्यन की कहानी दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब रही है।

Credit: Instagram

​कुंडली भाग्य

टीआरपी लिस्ट में कुंडली भाग्य ने आठवें स्थान पर जगह बनाई है। इस शो में पिछले कुछ महीनों में बड़ी गिरावट देखी गई है लेकिन फिर भी यह टॉप-10 में बना हुआ है।

Credit: Instagram

​कुमकुम भाग्य

कुमकुम भाग्य पिछले सात साल से सफलतापूर्वक चल रहा है। इसमें अभिषेक मेहरा के रूप में शब्बीर अहलूवालिया और प्रज्ञा के रूप में श्रीति झा मुख्य भूमिका में हैं। टीआरपी सूची में शो नवें स्थान पर है।

Credit: Instagram

​नागिन-6

तेजस्वी प्रकाश और सिंबा नागपाल का शो नागिन 6 खूब तारीफें बटोर रहा है। इस टीवी सीरियल को शानदार टीआरपी मिली है और टीआरपी रिपोर्ट में शो 10वें स्थान पर है।

Credit: Instagram

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

Next: तार लपेटकर उर्फी जावेद ने बना ली ड्रेस