होली पर इतनी हो सकती है बच्चन पांडे की कमाई

Mar 12, 2022

By: Shivam Pandey

होली के मौके पर हो रही है रिलीज

होली के मौके पर अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे 18 मार्च 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट कृति सेनन लीड रोल में हैं।

Credit: instagram

ट्रेलर को मिला शानदार रिस्पॉन्स

कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज लगातार टल रही थी। होली के गानों और ट्रेलर को यूट्यूब पर शानादर रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को पहली दिन शानदार ओपनिंग मिल सकती है।

Credit: instagram

पहले दिन हो सकती है इतनी कमाई

दैनिक भास्कर से बातचीत में गिरीश वानखड़े ने कहा है कि अक्षय कुमार की बच्चन पांडे पहले दिन में ही 20 करोड़ रुपए कमा सकती है।

Credit: instagram

पहले हफ्ते में 100-150 करोड़

गिरीश वानखड़े के मुताबिक पहले हफ्ते में ही 100-150 करोड़ के आंकड़े तक पहुंचने में कामयाब रहेगी।

Credit: instagram

अरशद वारसी अहम रोल में

बच्चन पांडे में अक्षय कुमार और कृति सेनन के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, स्नेहल डाब्बी, अभिमन्यू सिंह, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, प्रतीक बब्बर और सहर्ष कुमार शुक्ला अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

Credit: instagram

आरआरआर फिल्म होगी रिलीज

बच्चन पांडे की रिलीज के एक हफ्ते बाद ही एस.एस.राजामौली की फिल्म आरआरआर रिलीज होने वाली है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को तगड़ी टक्कर मिलेगी।

Credit: instagram

ट्रेलर को पांच करोड़ से ज्यादा व्यूज

फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब साढ़े पांच करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। ट्रेलर के मुताबिक अक्षय कुमार एक गैंगस्टर के रोल में हैं। वहीं, कृति सेनन एक पत्रकार के रोल में हैं, जो उनकी बायोपिक लिखना चाहती हैं।

Credit: instagram

2020 में होने वाली थी रिलीज

बच्चन पांडे सबसे पहले 2020 क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थी। हालांकि, कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज को लगातार टालना पड़ा था।

Credit: instagram

शेयर किया था ट्रेलर

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, 'धूम धड़ाका, रंग पटाखा, आओ बना कर टोली, इस बार बच्चन पांडे ला रहे हैं होली पर गोली।

Credit: instagram

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

Next: उर्फी जावेद की तरह ही बोल्ड और खूबसूरत हैं उनकी बहनें