मालविका के मेंटल ट्रॉमा की वजह है ये शख्स

Jan 7, 2022

By: Shivangi Chauhan

मालविका का सबसे बड़ा राज

अनुपमा की आने वाली कहानी में अनुज और अनुपमा के जीवन में काफी कुछ होने वाला है। क्योंकि अब मालविका के सबसे बड़े राज से पर्दा उठने वाला है।

Credit: instagram

मालविका का ब्रेकडाउन

अनुपमा सीरियल में मालविका का मेंटल ब्रेकडाउन देखने को मिलेगा। जब वो मानसिक रूप से टूटेगी, तब मालविका के अतीत का एक बड़ा राज सबके सामने होगा।

Credit: instagram

नया साल मनाएगी मालविका

अनुज और अनुपमा आखिरकार मालविका को नए साल का जश्न मनाने के लिए मना लेते हैं, लेकिन एक कपल की मारपीट वाला झगड़ा देखकर बेचारी मालविका कांप जाएगी।

Credit: instagram

अनुपमा जानेगी सच

मालविका की यह स्थिति अनुपमा को पूरी तरह से झकझोर देने वाली होगी। स्थिति को संभालने के बाद आखिरकार अनुपमा के सामने मालविका का पिछला सच आ जाएगा।

Credit: twitter

प्रताड़ित हुई मालविका

यह बड़ा सच मालविका के अक्षय के साथ टॉक्सिक रिश्ते के बारे में है जो उसे गाली देता था और मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था। जिसकी वजह से मालविका अब तक ट्रॉमा में है।

Credit: twitter

मालविका के एक्स की एंट्री

अब कहानी में कहीं ना कहीं मालविका के एक्स अक्षय की भी नई एंट्री हो सकती है जो कि स्टोरी को और मसाला देगी। हालांकि कौन होगा अक्षय अभी इसकी कोई जानकारी नहीं है।

Credit: twitter

अनुपमा करेगी सपोर्ट

सीरियल की कहानी में अनुपमा एक कदम और मालविका के करीब आने वाली है। इस कठिन समय में अनुपमा ही मालविका की सपोर्ट सिस्टम बनेगी।

Credit: facebook

मालविका की बीमारी होगी ठीक?

क्या अनुज और अनुपमा मिलकर मालविका को इस दर्दनाक अतीत के अनुभव से बाहर निकालेंगे। दोनों मिलकर अब उसकी मानसिक बीमारी ठीक करेंगे।

Credit: facebook

वनराज का प्लान

मालविका अपनी पर्सनल लाइफ से पहले ही डील कर रही है। अब ऐसे में वनराज भी जल्द सीरियल में मालविका का फायदा उठाने वाला है। ताकि वो बड़ा बिजनेसमैन बन सके।

Credit: facebook

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

Next: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में क्या है अभिमन्यु का सच