अनुपमा में मीका सिंह की एंट्री, आएंगे 6 बड़े ट्विस्ट

May 5, 2022

By: Shivangi Chauhan

​अनुपमा का वेडिंग ट्रैक

टीवी सीरियल अनुपमा का रोमांच पूरे शबाब पर है। ट्रैक के मुताबिक जल्द ही शो में अनुपमा और अनुज की शादी होने वाली है। जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं।

Credit: Instagram

​मीका सिंह की होगी एंट्री

अनुपमा और अनुज की शादी की रस्में चल रही हैं जिसमें मीका सिंह दूल्हे के दोस्त के रूप में दिखाई देंगे। मीका को Maan के संगीत में चार चांद लगाते देखा जाएगा।

Credit: Instagram

​अनुपमा की टीम से जुड़े मीका

'अनुपमा' को लेकर मीका सिंह ने बताया, 'भारत के सबसे बड़े शो अनुपमा के सेट पर मौजूद होना मेरे लिए एक अनूठा अनुभव है। शो की टीम ने मुझे फैमिली की तरह सम्मान दिया।'

Credit: Instagram

​मालविका की हुई वापसी

मालविका की शो में वापसी हो चुकी है। अब वो अपने भाई-भाभी के लिए संगीत पार्टी ऑर्गनाइज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहां वो सबके लिए आउटफिट्स का अरेंजमेंट कर रही हैं।

Credit: Instagram

​अनुपमा की खुशी में शामिल होगी काव्या

वनराज फंक्शन बर्बाद करना चाहता है लेकिन काव्या संगीत में शामिल होकर अनुपमा की गैंग संग एन्जॉय करना चाहती हैं। काव्या का संगीत लुक भी सामने आ चुका है।

Credit: twitter

​अनुज को पापा बुलाएंगे अनुपमा के बच्चे

कहानी में अब पाखी, समर और परितोष अनुज के लिए बहुत प्यार और चिंता दिखाएंगे। तीनों उसे आगे पापा कहने का फैसला करेंगे। ये जानकर वनराज शॉक्ड रह जाएगा।

Credit: twitter

​बापूजी की बीमारी आएगी सामने

बापूजी अपनी हेल्थ और अस्पताल के पेपर सबसे छुपा रहे हैं लेकिन ये वनराज के हाथ लग जाएंगे। वनराज अब शादी में हसमुख की गंभीर बीमारी का सबसे बड़ा सीक्रेट सामने लाएगा।

Credit: twitter

​अनुज को होगा कैंसर!

शादी के बाद अनुज को पता चलेगा कि वो बीमार है। अनुज जान जाएगा कि उसे कैंसर है और ये बात जानकर अनुपमा के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

Credit: facebook

​डॉक्टर अद्वैत की वापसी

अनुज के बीमार पड़ते ही अनुपमा की जिंदगी में एक बार फिर से डॉक्टर अद्वैत की वापसी होगी। अनुपमा की तरह ही डॉक्टर अद्वैत ही अनुज के कैंसर का भी इलाज करेगा।

Credit: facebook

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

Next: क्या होगी केजीएफ 3 की कहानी