टीवी शोज ने बनाई ये जोड़ियां

By: Parmeeta Sharma
Dec 2, 2021

नील भट्ट- ऐश्वर्या शर्मा

एक्टर नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की मुलाकात टीवी शो गुम है किसी के प्यार में के सेट पर हुई और 30 नवंबर 2021 को दोनों ने शादी कर ली।

Credit: Instagram

धीरज धूपर- विन्नी अरोड़ा

धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा की मुलाकात मात-पिता के चरणों में स्वर्ग के सेट पर हुई थी और दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। इसके बाद साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली।

Credit: Instagram

फैंस की पसंद

धीरज और विन्नी की शादी को पांच साल हो गए हैं और दोनों फैंस के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक बने हुए हैं।

Credit: Zoom

रवि दुबे- सरगुन मेहता

रवि दुबे और सरगुन मेहता की मुलाकात टीवी सीरियल 12/24 करोलबाग के सेट पर हुई थी। इसके बाद साल 2013 में दोनों ने शादी कर ली।

Credit: Instagram

दिव्यांका त्रिपाठी- विवेक दहिया

दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें में साथ काम किया। इसके बाद साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली।

Credit: Instagram

शरद केलकर- कीर्ति केलकर

शरद केलकर और कीर्ति केलकर ने आक्रोश और सात फेरे में एक साथ काम किया था। इसके बाद साल 2005 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की एक बेटी भी है।

Credit: Instagram

​गुरमीत चौधरी- देबीना बनर्जी

गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी ने टीवी सीरियल रामायण में साथ काम किया और एक दूसरे को पसंद करने लगे। साल 2011 में दोनों ने शादी कर ली।

Credit: Instagram

करण सिंह ग्रोवर- जेनिफर विंगेट

करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट की मुलाकात टीवी सीरियल दिल मिल गए के सेट पर हुई थी जिसके बाद साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली लेकिन 2014 में दोनों का तलाक हो गया।

Credit: Instagram

राकेश बापट- रिद्धी डोगरा

एक्टर राकेश बापट और रिद्धी डोगरा टीवी सीरियल मर्यादा: लेकिन कब तक? के सेट पर करीब आए और साल 2011 में शादी कर ली। लेकिन 2019 में दोनों का तलाक हो गया।

Credit: Instagram

रश्मि देसाई- नंदीश संधू

एक्ट्रेस रश्मि देसाई और नंदीश संधू ने टीवी सीरियल उतरन में साथ काम किया था। इसके बाद साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली लेकिन दो साल बाद ही दोनों का रिश्ता खत्म हो गया और चार साल में उन्होंने तलाक ले लिया।

Credit: Instagram

Discover these and more on www.timesnowhindi.com