ऐसे शुरू हुई नेहा-रोहन की प्रेम कहानी

By: Kuldeep Raghav
Nov 11, 2020

अचानक आई र‍िलेशन की खबर

सिंगर नेहा कक्कड़ ने पिछले महीने रोहनप्रीत सिंह संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था, इसके तुरंत बाद ही दोनों की शादी की खबरें आने लगीं।

Credit: Instagram

फैंस को नहीं हुआ यकीन

शुरुआत में नेहा के फैंस उनकी शादी की खबरों पर यकीन नहीं कर पा रहे थे लेकिन 24 अक्टूबर को दिल्ली में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

Credit: Twitter

गाने के सेट पर मिले थे

रोहनप्रीत ने कहा, 'हम पहली बार नेहू दा व्याह गाने के सेट पर मिले थे जो हमने साथ में किया था।

Credit: Twitter

सपना हुआ सच

रोहन बोले- 'मुझे अंदाजा भी नहीं था कि उन्होंने जो उस गाने के लिए लिखा है वो एक दिन सच होगा। इसने मेरी जिंदगी बदल दी।'

Credit: Twitter

नेहा को रोहन लगे थे क्‍यूट

नेहा ने बताया, 'मुझपर रोहनप्रीत का पहला इंप्रेशन यह था कि सेट पर हर किसी के साथ उनका बर्ताव अच्छा था। और मैं आज तक जितने भी लड़कों से मिली हूं ये उनमें सबसे ज्यादा क्यूट हैं।'

Credit: Instagram

ऐसे आया शादी का ख्‍याल

नेहा ने बताया कि शुरुआती पलों में ही उन्‍हें लग गया था कि रोहन उनके लिए बने हैं। रोहनप्रीत से मिलने के बाद वह समझ गई थी कि यही वो शख्स हैं जिनसे वो शादी करेंगी।

Credit: Twitter

रोहन को भाई थी ये बात

रोहनप्रीत ने बताया कि उन्हें नेहा को देखते ही उनसे प्यार हो गया था। इतनी बड़ी सेलिब्रिटी होने के बाद भी उन्हें इतना डाउन-टू- अर्थ देखकर वो इंप्रेस हो गए थे।

Credit: Twitter

24 अक्टूबर को की थी शादी

नेहा और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर को दिल्ली स्थित गुरुद्वारे में शादी की थी। इससे तीन दिन पहले दोनों का गाना नेहू दा व्याह रिलीज हुआ था।

Credit: Zoom

नेहा से छोटे हैं रोहन

लंदन ठुमकदा, काला चश्‍मा, कार में म्‍यूजिक बजा जैसे शानदार गानों को आवाज देने वाली जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ से उनके होने वाले पति रोहनप्रीत 6 साल छोटे हैं।

Credit: Instagram

कौन हैं रोहनप्रीत

रोहनप्रीत सिंह ने 2007 में लोकप्रिय रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिल चैंप्स' से करियर की शुरुआत की है। इसके बाद रोहनप्रीत सिंह साल 2018 में राइजिंग स्टार 2 में नजर आए।

Credit: Twitter