प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की लव स्टोरी

Oct 3, 2020
By: Shivam Pandey

चैट शो में बताई लव स्टोरी

निक जोनस ने एक अमेरिकी चैट शो में बताया था कि हमारी सगाई से पहले कुछ महीने ही दोनों ने एक- दूसरे को डेट किया था और वो जानते थे कि यह सही है।

Credit: instagram

ट्विटर पर मैसेज किया

निक जोनस ने साल 2016 सितंबर महीने में प्रियंका को ट्विटर पर मैसेज किया था, 'मैं हमारे कई मुचुअल फ्रेंड्स से सुन रहा हूं कि हमें मिलना चाहिए।'

Credit: instagram

6 महीने तक हुए मैसेज

निक जोनस ने बताया कि हम करीब 6 महीने तक मैसेज पर बात करते रहे, लेकिन हम असली में अब तक नहीं मिले थे। हम MET Gala में मिले थे और वहां हमने अच्छा समय बिताया था।

Credit: instagram

आफ्टर पार्टी में मिले प्रियंका-निक

प्रियंका और निक 2017 में Vanity Fair Oscars की आफ्टर पार्टी में मिले थे। प्रियंका को देखकर निक उनकी तरफ आकर्षित होकर अपने घुटनों पर बैठ गए और पीसी से कहा कि तुम रियल हो, तुम अब तक कहां थीं?

Credit: instagram

निक को अपने अपार्टमेंट पर बुलाया

प्रियंका चोपड़ा ने इवेंट के बाद निक को अपने अपार्टमेंट पर बुलाया, जहां दोनों ने कुछ समय तक बात की। इस मुलाकात के तीन दिन बाद निक ने अपनी मां को फोन किया।

Credit: instagram

ग्रीस में किया प्रपोज

निक जोनस ने अपनी मम्मी को बताया कि प्रियंका ही वो लड़की हैं जिससे वो शादी करना चाहते हैं। प्रियंका का बर्थडे सेलिब्रेट करने दोनों ग्रीस गए जहां उन्होंने प्रियंका को अपने दिल की बात बताई।

Credit: instagram

घुटनों पर बैठे न‍िक

निक जोनस ने घुटनों पर बैठकर प्रियंका को प्रपोज करते हुए कहा, 'क्या तुम मुझसे शादी कर मुझे दुनिया का सबसे खुश शख्स बनाओगी?'

Credit: instagram

2018 में शादी की

प्रियंका ने निक जोनस के प्रपोजल को हां कह दिया और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। इसके बाद साल 2018 में दोनों ने जोधपुर के उम्मैद भवन में हिंदू और क्रिश्चियन रीति- रिवाजों से शादी कर ली।

Credit: instagram

अपनाया एक दूसरे का कल्‍चर

प्र‍ियंका और न‍िक ने एक दूसरे के परिवार और कल्‍चर को बखूबी अपनाया है। न‍िक तो शादी के तमाम फंक्‍शंस में भारतीय परिधानों में नजर आए।

Credit: Zoom