बॉलीवुड की ग्लैमरस बहनें, कोई एक्ट्रेस तो कोई प्रोड्यूसर

May 24, 2020
By: Divya Singhal

जान्हवी कपूर और खुशी कपूर

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटियां जान्हवी-खुशी बेहद स्टाइलिश हैं। जान्हवी तो बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं, लेकिन खुशी अभी अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है।

Credit: Instagram

आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट

आलिया भट्ट फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, वहीं शाहीन बॉलीवुड से दूर हैं। उन्हें एक्ट्रेस बनने में दिलचस्पी नहीं है। वे मेंटल हेल्थ पर अपनी किताब लिख चुकी हैं।

Credit: Instagram

मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा

मलाइका और अमृता दोनों ने ही बॉलीवुड में काम किया है। अमृता जहां शादी के बाद अब फिल्मी दुनिया से दूर हैं, वहीं मलाइका कभी-कभी स्पेशल नंबर और कुछ शोज में जज के रूप में दिखती हैं।

Credit: Twitter

करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर

अपने जमाने में जहां करिश्मा बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार थीं, वहीं अब करीना का जलवा है। दोनों ही बहनें अपने करियर की ऊंचाइयों पर रही हैं। हालांकि अब करिश्मा फिल्मों में नजर नहीं आती हैं।

Credit: Facebook

कटरीना कैफ और इसाबेल कैफ

कटरीना कैफ बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उनकी बहन इसाबेल भी आयुष शर्मा के साथ फिल्म क्वथा में नजर आने वाली हैं।

Credit: Instagram

प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा

चोपड़ा सिस्टर्स के नाम से मशहूर प्रियंका और परिणीति भले ही कजिन्स हों, लेकिन इनका प्यार रीयल बहनों से कम नहीं है। दोनों ने फ्रोजन 2 के हिंदी वर्जन में एल्सा और एना के लिए अपनी आवाज दी थी।

Credit: Facebook

नुपुर और कृति सेनन

कृति सेनन ने हीरोपंती से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। वहीं अब उनकी बहन नुपुर सेनन भी फिल्मों में कदम रख सकती हैं। नुपुर एक अच्छी सिंगर भी हैं।

Credit: Zoom

शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी की तरह उनकी बहन शमिता शेट्टी ने भी बॉलीवुड में कदम रखा था। लेकिन वे अपनी पुख्ता जगह नहीं बना पाईं और अब फिल्मों से दूर हैं। वहीं शिल्पा जल्द ही हंगामा 2 में नजर आएंगी।

Credit: Twitter

सोनम कपूर और रिया कपूर

अनिल कपूर की दोनों बेटियां सोनम और रिया एक-दूसरे के काफी करीब हैं। सोनम ने जहां एक्ट्रेस के तौर पर अपना करियर बनाया, वहीं रिया स्टाइलिस्ट और प्रोड्यूसर हैं। दोनों का एक फैशन ब्रान्ड भी है।

Credit: Facebook

श्रुति हासन और अक्षरा हासन

कमल हासन और सारिका की बेटियां श्रुति-अक्षरा भी एक्टिंग के फील्ड में ही हैं। श्रुति साउथ इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है, वे कुछ बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वहीं अक्षरा ने फिल्म शमिताभ से एक्टिंग में कदम रखा था।

Credit: Pinterest

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

अगली स्टोरी: ह‍िना खान: जानें इस टीवी स्‍टार के बारे में द‍िलचस्‍प बातें