म‍िलें शाहरुख खान की लाडली सुहाना से

By: Shivam Pandey
Oct 10, 2020

पॉपुलर स्टार किड हैं

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया की सबसे पॉपुलर स्टार किड हैं। सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Credit: instagram

22 मई 2000 में हुआ जन्म

सुहाना खान का जन्म 22 मई 2000 में हुआ था। सुहाना की अपने पिता शाहरुख खान के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं। शाहरुख सोशल मीडिया पर सुहाना के साथ फोटो शेयर करते हैं।

Credit: instagram

बॉयफ्रेंड के लिए गिफ्ट खरीदते हैं

शाहरुख खान ने टीवी होस्ट डेविड लेटरमैन के प्रोग्राम में कहा था कि वह अपनी बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड के लिए गिफ्ट तक खरीदते हैं।

Credit: instagram

पुरुष को बर्दाश्त नहीं कर सकते ​शाहरुख खान

शाहरुख खान ने कहा था कि वह सुहाना की लाइफ में किसी पुरुष को बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं। शाहरुख के मुताबिक- 'मैं चाहता हूं कि सुहाना उस लड़के को छोड़ दे।'

Credit: instagram

लड़कों के बारे में सलाह दी है

शाहरुख ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने सुहाना को लड़कों के बारे में सलाह दी है कि- 'मैं अपनी बेटी सुहाना से कहूंगा कि अगर कोई लड़का तुमसे कहे कि-'राहुल नाम तो सुना होगा' वह तुम्हारे साथ छेड़खानी की कोशिश कर रहा है। उसे एक लात मारना।'

Credit: instagram

2019 में अपना ग्रेजुएशन पूरा किया

सुहाना खान ने साल 2019 में अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है। शाहरुख खान ने बताया कि सुहाना उनकी तरह ही एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं।

Credit: instagram

शॉर्ट फिल्म हुई थी रिलीज

सुहाना की शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The Grey Part of Blue) पिछले साल रिलीज हुई थी, जिसमें फैंस को उनका काम बहुत पसंद आया था।

Credit: instagram

मां से सीख रही हैं मेकअप करना

सुहाना पिछले कुछ समय से बैली डांसिंग सीख रही हैं। लॉकडाउन के दौरान भी वह ऑनलाइन क्लास ले रही थीं। वह अपनी मम्मी गौरी खान से मेकअप करना भी सीख रही हैं।

Credit: instagram

स्किन टोन को लेकर हुईं ट्रोल

सुहाना ने बताया कि किस तरह सोशल मीडिया पर उन्हें उनकी स्किन टोन को लेकर नफरत भरे कमेंट्स मिलते हैं।

Credit: instagram