ऐसे शुरू हुई थी रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी

Jun 17, 2020
By: Kuldeep Raghav

​मकाउ में देखा था पहली बार

रणवीर स‍िंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने पहली बार दीपिका को मकाउ में हुए Zee Cine Awards में देखा था, इस दौरान दीपिका ने सिल्वर गाउन पहना हुआ था।

Credit: Instagram

देखते ही दे बैठे दिल

रणवीर स‍िंह ने खुद यह बात बताई थी कि दीपिका पादुकोण को देखकर ही वह फ्लैट हो गए थे।

Credit: Facebook

पहली बार किया साथ काम

साल 2013 में रणवीर और दीपिका ने फिल्म गोलियों की रासलीला... रामलीला में साथ काम किया। फिल्म में दोनों के बीच जबर्दस्त केमिस्ट्री देखने को मिली।

Credit: Instagram

​शुरू हो गई अफेयर की खबरें

साथ काम करने के बाद से ही खबरें आने लगीं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिक होने से बचाने की कोशिश की लेकिन वो इसमें कामयाब नहीं हो सके।

Credit: Twitter

​कट बोलने के बाद भी करते रहे किस

फिल्म के गाने अंग लगा दे की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक दूसरे को किस करते रहे थे।

Credit: Twitter

घुटनों पर बैठ गए थे रणवीर

साल 2015 में हुए IIFA अवॉर्ड में जब दीपिका पादुकोण अवॉर्ड लेने आईं तब रणवीर उनके सामने घुटनों पर बैठ गए और उनके लिए गाना राम चाहे लीला गाया, जिस पर दीपिका शर्माए बिना नहीं रह पाईं।

Credit: Instagram

​रणवीर ने कही थी ये बात

एक मैगजीन के कवर पर साथ आने के बाद रणवीर ने इंटरव्यू में कहा था, 'जब दीपिका फ्रेम में होती हैं तब कोई भी किसी दूसरी चीज की तरफ नहीं देखता।'

Credit: Twitter

बाजीराव मस्तानी में जीता दिल

फिल्म बाजीराव मस्तानी में फैंस का दिल जीतने के बाद दोनों दोनों अक्सर साथ दिखाई देने लगे और सरेआम फ्लर्ट करने लगे।

Credit: Instagram

​खुद शादी की बात बताई

21 अक्टूबर 2018 को दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की कार्ड शेयर किया।

Credit: Twitter

इटली में हुई शादी

दोनों ने 14- 15 नवंबर 2018 को इटली के लेक कोमो में कोंकणी और सिंधि रीति रिवाज से शादी कर ली। शादी के बाद से रणवीर दीपिका अक्सर एक- दूसरे के लिए खुलकर प्यार का इजहार करते हैं।

Credit: Instagram

र‍िश्‍ते में रखी खूबसूरती

शादी के बाद रणवीर स‍िंह और दीपिका पादुकोण नए जमाने के कपल्‍स को खास गोल दे रहे हैं क‍ि काम के साथ र‍िश्‍ते को कैसे बरकरार रखा जाए।

Credit: Zoom