यामी गौतम के ब्यूटी सीक्रेट्स

By: Shivangi Chauhan
Jun 13, 2021

खूबसूरत अदाकारा

व‍िकी डोनर, उरी जैसी फ‍िल्‍मों का ह‍िस्‍सा रहीं यामी हेल्‍दी स्‍क‍िन और खूबसूरत बालों के ल‍िए जानी जाती हैं।

Credit: Zoom

ब्यूटी का खास ख्याल

यामी गौतम की त्वचा जितनी मासूम दिखती है, एक्ट्रेस का चेहरा उतना ही ब्यूटीफुल नजर आता है। एक्ट्रेस अपनी ब्यूटी का खास ख्याल रखती हैं और इसके लिए कुछ टिप्स फॉलो करती हैं।

Credit: Instagram

हर्बल प्रोडक्ट्स का उपयोग

यामी गौतम की खूबसूरती का सीक्रेट घर में बना फेस पैक है। जिसका वो अपनी स्किन पर इस्तेमाल करती हैं। इसे तैयार करने में भी वो सभी हर्बल प्रोडक्ट्स का उपयोग करती हैं।

Credit: Instagram

ऐसे बनाएं नेचुरल फेसपैक

यामी शहद, गुलाब जल, ग्लिसरीन और नींबू मिलाकर अपने चेहरे के लिए एक नेचुरल फेसपैक तैयार करती हैं। ये लिक्विड पैक काफी अच्छा है और यामी की स्किन को फ्लाॅलेस बनाए रखता है।

Credit: Twitter

रेगुलर स्क्रब करना

यामी गौतम अपने स्किन केयर रुटीन में रेगुलर स्क्रब करती हैं। इससे डेड स्किन निकल जाती है और उनका चेहरा क्लीन हो जाता है।

Credit: Twitter

नारियल पानी से फेशियल

यामी गौतम हिमाचल प्रदेश से आती हैं और वो पहाड़ी होने के कारण नेचुरली खूबसूरत हैं। हालांकि अच्छी स्किन के लिए यामी नारियल पानी से फेशियल करती हैं। जो कि टोनिंग का काम करता है।

Credit: facebook

चावल के आटे का फेस पैक

यामी गौतम फेस पैक के लिए नेचुरल प्रोडक्ट का यूज करती हैं। एक्ट्रेस चावल के आटे में दूध या फिर दही मिलाकर अपने फेस पर लगाती हैं। जो कि त्वचा को क्लीन करता है।

Credit: facebook

लंबी पलकों का सीक्रेट

यामी की घनी और लंबी पलकों का भी सीक्रेट है। वो पलकों पर कैस्टर तेल में विटामिन ई तेल और एलोवेरा को मिलाकर एक पेस्ट बनाकर लगाती हैं।

Credit: facebook

नेचुरल लिप बाम

यामी गौतम के मुताबिक घी सबसे बेहतरीन लिप बाम है। गुलाबी होंठ बनाएं रखने के लिए एक्ट्रेस इसी का इस्तेमाल करती है। वो मार्केट लिप बाम नहीं लगाती हैं।

Credit: Instagram

बालों की कंडिशनिंग

यामी अपने साइनी बालों को बखूबी कंडिशनिंग करती हैं। वो अंडे का वाइट पार्ट और इसमें ऑलिव ऑयल मिलाकर बालों के लिए मास्क बनाती हैं। इसका इस्तेमाल यामी वीकली करती हैं।

Credit: Instagram