तमन्ना भाटिया के ब्यूटी सीक्रेट्स

Jan 29, 2021
By: Parmeeta Sharma

ऐसे करती हैं स्‍क‍िन केयर

तमन्ना अपनी स्किन पर नैचुरल चीजों का ज्यादा इस्तेमाल करती हैं। जानें क्या हैं एक्ट्रेस के ब्यूटी सीक्रेट्स।

Credit: Zoom

मॉयश्चराइजर है जरूरी

तमन्ना का कहना है कि स्किन को हाईड्रेटेड रखने के लिए जरूरी है कि उसे मॉयश्चराइज किया जाए, लेकिन गर्मियों में अक्सर लोग इसे नजरअंदाज करते हैं जिससे त्वचा खराब होती है।

Credit: Instagram

मेकअप से दूरी

जितना मुमकिन हो तमन्ना मेकअप से खुद को दूर रखती हैं। शूटिंग के बाद वो कभी मेकअप हटाना नहीं भूलतीं। तमन्ना सोने से पहले क्लींजर से अपने चेहरे को साफ कर मॉयश्चराइजर लगाती हैं।

Credit: Instagram

ऐलोवेरा

तमन्ना अपनी स्किन को सुरक्षित और हेल्दी रखने के लिए ऐलोवेरा जेल भी इस्तेमाल करती हैं। यह स्किन को फ्रेश और कूल रखने में मदद करता है।

Credit: Instagram

ऐसे रखती हैं बालों का ख्याल

बालों को झड़ने से रोकने के लिए तमन्ना नारियल तेल में प्याज का रस मिलाकर लगाती हैं। तमन्ना का मानना है कि इससे बाल मजबूत होते हैं और जल्दी बढ़ते हैं।

Credit: Instagram

बिजी शेड्यूल के बाद ये फेस पैक

बिजी शेड्यूल और काम से फुर्सत के बाद अपनी त्वचा को रिफ्रेश करने के लिए तमन्ना हल्दी, बेसन और नीम की पत्तियों से बना फेस पैक इस्तेमाल करती हैं।

Credit: Instagram

हेल्दी स्किन के लिए पानी

खूबसूरत के अलावा त्वचा को हेल्दी रखने का भी तमन्ना खास ख्याल रखती हैं। इसके लिए वो खूब सारा पानी पीती हैं और सीजनल फ्रूट्स और सब्जियां खाती हैं।

Credit: Instagram

ग्लोईंग स्किन के लिए

ग्लोईंग स्किन के लिए तमन्ना भाटिया दही और चना दाल का पेस्ट बनाकर चेहरे पर लगाती हैं। तमन्ना गर्मियों में इसे इस्तेमाल करना पसंद करती हैं।

Credit: Instagram

ब्यूटी किट में रखती हैं ये चीजें

तमन्ना अपनी ब्यूटी किट में जो चीजें जरूर रखती हैं उनमें सनस्क्रीन, लिप बाम, मॉयश्चराइजर, गुलाब जल या कोई भी रिफ्रेशिंग चीज रखती हैं।

Credit: Instagram