श्वेता तिवारी के ब्यूटी सीक्रेट

Sep 5, 2021

By: Shivangi Chauhan

दिखे कई अंदाज

श्‍वेता त‍िवारी ने छोटे पर्दे पर डेली सोप्‍स से लेकर ब‍िग बॉस और खतरों के ख‍िलाड़ी जैसे र‍ियल‍िटी शोज भी क‍िए हैं।

Credit: Zoom

खूबसूरती से जीत लेती हैं दिल

जब भी बात टेलीविजन की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की होती है तो इसमें एक नाम श्वेता तिवारी का होता है। कसौटी जिंदगी की प्रेरणा आज भी अपनी खूबसूरती ने लोगों का दिल जीत लेती हैं।

Credit: instagram

उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल

श्वेता तिवारी फिलहाल 40 साल की हैं। उन्हें देखकर उम्र का अंदाजा लगाना वाकई मुश्किल है। लेकिन श्वेता ने घरेलू नुस्खों और प्राकृतिक तौर तरीकों से अपनी त्वचा का ग्लो बरकरार रखा हुआ है।

Credit: facebook

खूबसूरती का राज

आखिर क्या है एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की खूबसूरती का राज। आज हम आपको बताने जा रहे हैं श्वेता के ब्यूटी सीक्रेट्स, जिनसे वह खूबसूरत दिखती हैं।

Credit: facebook

स्किन हाइड्रेट

श्वेता तिवारी अपनी स्किन को रिफ्रेश और हाइड्रेट रखने के लिए खूब पानी पीती हैं। खूब पानी पीने से हानिकारक बैक्टीरिया बाहर निकल जाते हैं। इससे पिंपल्स, ब्लैकहेड्स और दाग-धब्बों की समस्या नहीं होती है।

Credit: Twitter

क्लींजिंग और स्क्रबिंग

श्वेता स्किन की देखभाल के लिए क्लींजिंग, स्क्रबिंग और टोनिंग का इस्तेमाल करती हैं। इससे त्वचा नमीयुक्त और संतुलित रहती है। हफ्ते में दो बार क्लींजिंग और स्क्रबिंग करने से भी डेड स्किन भी साफ हो जाती है।

Credit: Twitter

सुंदर त्वचा का राज

श्वेता ने बीते 15 साल से अपनी त्वचा पर उसी मासूमियत और नजाकत को कैसे मेंटेन करके रखा है, इस बारे में हमने जानना चाहा तो पता चला कि श्वेता की सुंदर त्वचा का राज मुलतानी मिट्टी है।

Credit: Twitter

मुल्तानी मिट्टी पैक

श्वेता अपनी त्वचा के लिए होममेड स्किन केयर को ज्यादा महत्व देती हैं और इसीलिए वो चेहरे पर मुल्तानी मिट्टी पैक लगाती हैं। इससे पिंपल्स, झुर्रियां और दाग-धब्बों को दूर करने में मदद मिलती है।

Credit: Instagram

जैतून का तेल

श्वेता तिवारी के बाल भी काफी हेल्दी और शाइनी हैं। वह रात में सोने से पहले जैतून के तेल से बालों की मालिश करती हैं। सुबह वह शैम्पू से बाल धोती हैं।

Credit: Instagram

हेयर फॉल

जैतून का तेल लगाने से बालों का गिरना कम हो जाता है और डैंड्रफ की समस्या भी नहीं होती है। श्वेता का ये बालों वाला नुस्खा आप भी ट्राय कर सकते हैं।

Credit: Instagram