नोरा फतेही के ब्यूटी सीक्रेट

Oct 16, 2021
By: Shivangi Chauhan

डांस‍िंंग क्‍वीन

नोरा फतेही बॉलीवुड में अपने जोरदार डांस नंबर्स के ल‍िए पॉपुलर हैं।

Credit: Zoom

नोरा के नूर पर लाखों फिदा

नोरा फतेही के परफेक्ट फिगर, ग्लोइंग स्किन और खूबसूरती का आज हर कोई कायल है। नोरा जैसी ग्लोइंग स्किन पाना हर किसी की ख्वाहिश है। जानिए आखिर क्या है उनके ब्यूटी सीक्रेट।

Credit: instagram

क्या है नोरा का मंत्रा

वैसे तो एक्ट्रेसेस अपनी त्वचा को हमेशा खूबसूरत बनाए रखने के लिए कई तरह की चीजों का इस्तेमाल करती हैं। हालांकि नोरा फतेही की ब्यूटी का सिर्फ एक ही सीक्रेट है जो कि डांस है।

Credit: instagram

डांस सीक्रेट

नोरा फतेही खुशी के साथ डांस करती हैं। क्योंकि डांस करने से शरीर का ब्लड सर्कुलेशन बढ़ता है, जिससे त्वचा पर काफी ग्लो आता है और उनकी स्किन भी अच्छी लगती है।

Credit: instagram

कम मेकअप

नोरा फतेही अपनी स्किन पर कम से कम मेकअप का इस्तेमाल करती हैं। एक्ट्रेस जितना हो सके वो उतना अपनी स्किन को नो मेकअप में रखती हैं ताकि त्वचा सांस ले सके।

Credit: instagram

स्किन हाइड्रेटेड

नोरा अपनी फ्लॉलेस स्किन को हमेशा हाइड्रेटेड रखती हैं। इसके लिए वो खूब सारा पानी पीती हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपनी चमकदार त्वचा पर खूब सारा मॉर्चराइजर लगाती हैं।

Credit: Twitter

स्किन क्लींजिंग

नोरा स्किन को क्लीन करने के लिए हमेशा क्लींजर का इस्तेमाल करती हैं। इसके बाद वो त्वचा को तरोताजा रखने के लिए टोनर लगाती हैं और बाद में अल्ट्रा हाइड्रा सीरम लगाकर छोड़ देती हैं।

Credit: Twitter

बेली डांसिंग

एक्ट्रेस बेली डांसिंग के लिए जानी जाती हैं और यही वजह है कि उनकी बॉडी ऐसी शेप में और स्किन ग्लोइंग रहती है। यहां तक कि नोरा रेग्युलर बेसिस पर जिम नहीं जाती हैं।

Credit: Twitter

नो स्ट्रिक्ट डाइट

नोरा के फिगर को देखकर सभी यही सोचते हैं कि वो स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करती हैं, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। अभिनेत्री सब कुछ खाती हैं वो कभी अपने मन को नहीं मारती हैं।

Credit: Facebook

रोजाना डांस

नोरा फतेही बस ये सुनिश्चित करती हैं कि वो रोजाना डांस करें। नोरा हर दिन डांस करती हैं, अगर वो एक दिन भी डांस नहीं कर पाती हैं तो उनका पूरा दिन खराब हो जाता है। साथ ही यही उनका बेस्ट ब्यूटी मंत्रा है।

Credit: Facebook

पिलाटे गर्ल

नोरा फतेही ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो पिलाटे एक्सरसाइज करती हैं। साथ ही उनकी फेवरेट फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला हैं। जिनसे पिछले 3-4 साल से वो जुड़ी हुई हैं।

Credit: Facebook

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

अगली स्टोरी: शिवांगी जोशी के ब्यूटी सीक्रेट्स