मीरा राजपूत के ब्यूटी सीक्रेट

Aug 27, 2021
By: Shivam Pandey

अपनी पहचान

शाहिद की वाइफ के टैग से हटकर मीरा ने अपनी पहचान बनाई है। दो बच्चों की मां होने के बावजूद वह सोशल मीडिया पर ब्यूटी टिप्स शेयर करती रहती हैं।

Credit: Zoom

सोशल मीडिया पर सलाह

मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव स्टार वाइफ हैं। मीरा राजपूत अपने फैंस के साथ ब्यूटी सीक्रेट्स सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

Credit: Instagram

कॉस्मेटिक कम से कम

मीरा राजपूत ने वीडियो में कहा कि उन्हें रेडी होने में वक्त नहीं लगता। वह महज एक मिनट में रेडी हो सकती हैं। इसके लिए वह ज्यादा कॉस्मेटिक का इस्तेमाल नहीं करती हैं।

Credit: Instagram

न्यूड मेकअप लगाती हैं

मीरा राजपूत बहुत लाइट शैडो लगाती हैं या ज्यादातर इन्हें न्यूड ही रखती हैं। इसके बाद गाल और फिर होंठ और आइब्रो का टच-अप करती हैं।

Credit: Instagram

हल्दी का फेस पैक

मीरा ने बताया था कि वह अपनी त्वचा को एक्सफोलिएट करने के लिए शहद और हल्दी का फेस पैक इस्तेमाल करती हैं। उनका कहना है कि उनकी त्वचा पर झाइयां आ जाती है या रंगत फीकी पड़ जाती है तब वह इसे लगाती हैं।

Credit: Instagram

घरेलू नुस्खों का इस्तेमाल

मीरा कपूर के मुताबिक वह अपने मेकअप में ज्यादा से ज्यादा स्किन के लिए हर्बल और घरेलू नुस्खों को शामिल करती हैं।

Credit: Instagram

टोनर की तरह कच्चा दूध

मारा राजपूत स्किन पर कच्चे दूध को एक टोनर की तरह इस्तेमाल करती हैं। ये उनकी त्वचा को मुलायम बनाती है। वो लगभग तीन चम्मच कच्चा दूध लगाकर उसे सूखने देती हैं और बाद में धो लेती हैं।

Credit: Instagram

चेहरे पर लगाती हैं मलाई

मीरा राजपूत कच्चा दूध के साथ साथ मलाई भी अपने चेहरे पर लगाती हैं। उनका कहना है कि मलाई चेहरे पर लगाने से स्किन खिली खिली और मुलायम रहती हैं।

Credit: Instagram

ग्लोइंग स्किन के लिए हरी सब्जी

मीरा राजपूत खुद को हेल्दी रखने के लिए ज्यादा सलाद खाती हैं। मीरा का मानना है कि ग्लोइंग स्किन के लिए हरी सब्जियां खाना चाहिए।

Credit: Instagram

पीती हैं ज्यादा पानी

मीरा भी ग्लोइंग स्किन के लिए ज्यादा पानी पीती हैं। मीरा दिनभर में 8 से 7 गिलास पानी पीती हैं।

Credit: Instagram