बेबो के ब्यूटी सीक्रेट

By: Shivangi Chauhan
Jul 1, 2021

पॉपुलर अदाकारा

करीना ने इंडस्‍ट्री के हर बड़े नाम के साथ काम क‍िया है और कई बेहतरीन फ‍िल्‍मों के साथ उन्‍होंने बॉलीवुड का टॉप मुकाम पाया है।

Credit: Zoom

नेचुरल ग्‍लो

करीना कपूर खान की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। नो मेकअप लुक में भी करीना बेहद खूबसूरत दिखती हैं। उनका नेचुरल ग्‍लो सबको अट्रैक्ट करता है। जानें क्या हैं बेबो के ब्यूटी सीक्रेट्स।

Credit: facebook

घरेलू नुस्खों पर यकीन

करीना कपूर की स्किन 40 साल की उम्र भी बेहद दमकती, ग्लोइंग, रिंकल्स फ्री, बेदाग नजर आती है। इसके लिए करीना योगा, वर्कआउट और घरेलू नुस्खों पर यकीन करती हैं।

Credit: facebook

बादाम का तेल

करीना स्किन पर बादाम का तेल लगाना पसंद करती हैं। उनकी मां बबीता का भी यही सीक्रेट है। बादाम ऑयल विटामिन ई भरपूर होता है।

Credit: facebook

चेहरे पर शहद लगाना

करीना कपूर अपने चेहरे पर शहद लगाना काफी पसंद करती हैं। बेबो अपने फेस मास्क के लिए शहद में दही मिलाकर चेहरे पर लगाती हैं।

Credit: facebook

बेसन पैक

करीना कपूर चेहरे पर ग्लो बनाए रखने के लिए बेसन, दही और थोड़ी सी हल्दी को मिलाकर उबटन भी करती हैं। इससे चेहरे पर निखार आता है।

Credit: facebook

मॉइश्‍चराइजर लगाना

करीना ब्यूटी रूटीन में मॉइश्‍चराइजर लगाना कभी स्किप नहीं करती हैं। स्किन को अच्‍छे से हाइड्रेट रखने के लिए वो ऐसा करती हैं। क्योंकि ड्राईनेस त्वचा को काफी नुकसान पहुंचाती है।

Credit: instagram

मेकअप रिमूव करना

करीना कभी भी मेकअप लगाकर नहीं सोती हैं। सोने से पहले वो बेबी ऑयल से अपना चेहरा साफ करती हैं। क्योंकि मेकअप प्रोडक्‍ट स्किन को बहुत नुकसान पहुंचाते हैं।

Credit: instagram

खूब सारा पानी पीना

करीना कभी भी पानी की बोतल के बिना बाहर नहीं निकलती हैं। वह दिनभर खूब सारा पानी पीती है और यही उनकी बेदाग और ग्लोइंग त्वचा का राज है।

Credit: instagram

घर का बना खाना

करीना कपूर घर का बना हेल्दी खाना खाती हैं। उनकी डाइट प्रोटीन और पोषक तत्वों से भरपूर होती है, जो हेल्‍थ के साथ-साथ स्किन को भी बेहतर बनाती है।

Credit: instagram