बॉलीवुड की 10 बेस्‍ट थ्र‍िलर फ‍िल्‍में

Apr 2, 2020

By: मेधा चावला

वो कौन थी

1964 में आई इस फिल्‍म में एक डॉक्‍टर की मुलाकात एक मह‍िला से होती है। लेकिन क्‍या वो सच में है, यही इसका हैरान कर देने वाला सस्‍पेंस है।

Credit: Pinterest

कहानी

सुजॉय घोष की इस फ‍िल्‍म में व‍िद्या बालन ने लीड रोल निभाया था। कहानी की परतें तब खुलती हैं, जब फ‍िल्‍म में प्रेग्‍नेंट विद्या अपने पति को ढूंढने न‍िकलती हैं।

Credit: Twitter

स्‍पेशल 26

नीरज पांडे की इस फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार ने लीड रोल निभाया है। इसमें मनोज बाजपेयी का भी खास रोल है।

Credit: Facebook

बेबी

ये भी नीरज पांडे और अक्षय कुमार की जोड़ी की फ‍िल्‍म है। देशभक्‍त‍ि थीम वाली ये फ‍िल्‍म आपको कभी पुरानी नहीं लगेगी।

Credit: Pinterest

दृश्यम

हमारी आंखें जो देखती हैं, क्‍या वो सच में होता है या हम वो समझते हैं, जो हमें द‍िखाया जाता है। अजय देवगन और तब्‍बू का आमना सामना इस थ्र‍िलर में देखने वाला है।

Credit: Twitter

भूलभुलैया

अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर ये फिल्म पिछले दशक की बेस्ट साइकोलॉजिकल थ्रिलर कही जाएगी। विद्या बालन एक राजकुमार से शादी करती हैं लेकिन उनके महल में एक आत्मा है, जिसे विद्या नहीं मानती।

Credit: Facebook

बदला

सुजॉय घोष की इस फ‍िल्‍म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिकाओं में हैं। कहानी को इस तरह प‍िरोया गया है क‍ि अंत तक आप इसे दम साधे देखेंगे।

Credit: Pinterest

तलाश

आमिर खान स्टारर तलाश भी ऐसी थ्रिलर फ‍िल्‍म है जिसमें अंत तक समझ नहीं आता था कि क्‍या हो रहा है और क्‍लाइमैक्‍स रोमांचित करता है। इसमें रानी मुखर्जी और करीना कपूर खान भी लीड रोल में थीं।

Credit: Twitter

एनएच 10

नवदीप सिंह द्वारा निर्देशित एनएच 10 में महिलाओं की स्थिति, पुरुष प्रधान समाज की विसंगतियां, ऑनर किलिंग और भारत में कानून की स्थिति को दर्शाया गया है। अनुष्‍का शर्मा इसमें लीड रोल में थीं।

Credit: Instagram

ए वेडनेसडे

साल 2008 में आई फिल्म ए वेडनसडे में एक बुधवार को मुंबई में दोपहर 2 से 6 बजे के बीच होने वाली घटनाओं को दर्शाया गया है। यह एक आम आदमी की अवस्था और ताकत की बात करती है

Credit: Pinterest

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

Next: घर पर इतनी आसानी से बनाएं हैंड सैनिटाइजर