Nov 29, 2022

सीरीज के दौरान शादी, जब एक ही दिन 3 क्रिकेटर बने दूल्हा

Mohd Akram

​श्रीलंका-अफगानिस्तान सीरीज

श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है। श्रीलंका दौरे पर गई अफगान टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है।

Credit: Twitter

अफगान टीम को बढ़त

अफगानिस्तान ने पहला वनडे 60 रन से अपने नाम किया। वहीं, 27 नवंबर को दूसरे मुकाबले में बारिश की वजह से कोई नतीजा नहीं निकला। अफगान टीम इस मैच में 228 रन पर ढेर हो गई थी।

Credit: Twitter

​ब्रेक में की शादी

सीरीज का अंतिम मैच 30 नवंबर (बुधवार) को खेला जाएगा। लेकिन दूसरे और तीसरे मैच के दरम्यान मिले ब्रेक में श्रीलंका के तीन क्रिकेटर्स शादी के बंधन में बंध गए हैं। तीनों सोमवार (28 नवंबर) को एक ही दिन दूल्हा बने।

Credit: Twitter

​कसुन रजिता

श्रीलंका के तेज गेंदबाज कसुन रजिता ने शादी कर ली है। उन्होंने अफगानिस्तान सीरीज में अब तक दो विकेट झटके हैं। उन्होंने पहले मैच में एक और दूसरे वनडे में तीन विकेटस लिए।

Credit: Twitter

​पाथुम निसांका

कसुन के अलावा सलामी बल्लेबाज पाथुम निसांका ने जिंदगी की नई पारी शुरू की है। उन्होंने पहले वनडे में 83 गेंदों का सामना करने के बाद 85 रन बनाए थे।

Credit: Twitter

​चरित असालंका

शादी करने वाले प्लेयर्स की इस लिस्ट में तीसरा नाम मध्यक्रम के बल्लेबाज चरित असालंका का है। असालंका ने अफगानिस्तान के खिलाफ पहले मैच में 18 गेंदों में 10 रन जुटाए थे।

Credit: Twitter

​बोर्ड ने दी बधाई

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने तीनों खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर शादी की मुबारकबाद दी है। बोर्ड ने तीनों प्लेयर्स की उनकी वाइफ के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'असालंका, निसांका और रजित को बधाई!'

Credit: Twitter

Thanks For Reading!

Next: संजू सैमसन की Love Story है बेहद खास, ऐसे किया था प्रपोज