Dec 29, 2022

शाहरुख से लेकर ऐश्वर्या तक, अजीबो गरीब मामले में सेलेब्स के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

Shivam Pandey

बेशर्म रंग गाने पर विवाद

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान गाने बेशर्म रंग के कारण विवादों में हैं। सेंसर बोर्ड ने गाने में बदलाव करने के लिए कहा है।

Credit: instagram

ऐश्वर्या राय

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय साल 2006 में विवादों में आ गई थीं। फिल्म धूम 2 में उनके और ऋतिक रोशन के बीच किसिंग सीन पर काफी बवाल हुआ था। उन्हें लीगल नोटिस तक आया था।

Credit: instagram

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना ने लैकमे फैशन वीक 2009 में पति अक्षय कुमार की जीन्स का बटन खोला खा। उन पर अश्लीलता का मामला दर्ज किया। उन्होंने 500 रुपए के मुचलके में बेल दी गई थी।

Credit: instagram

प्रिया प्रकाश वारियार

एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर साल 2018 में एक छोटी सी क्लिप के कारण रातों-रात वायरल हो गई थीं। हालांकि, उनके खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने की शिकायत दर्ज हुई। बाद में कोर्ट ने केस कैंसिल कर दिया।

Credit: instagram

अमिताभ बच्चन

मेगास्टार अमिताभ बच्चन फिल्म गुडबॉय में नजर आए थे। उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हुई थी कि उन्होंने 52 सेकंड में ही राष्ट्र गान खत्म कर दिया था।

Credit: instagram

आमिर खान

साल 2014 में आई फिल्म पीके पर काफी विवाद हुआ था। फिल्म के एक सीन में आमिर खान ने पुलिसवालों को ठुल्ला कहा था, जिस पर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हुई।

Credit: instagram

रणबीर कपूर

फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज के दौरान एक्टर रणबीर कपूर का पुराना बयान वायरल हुआ था। इसमें वह कह रहे थे कि उन्हें बीफ खाना बेहद पसंद है।

Credit: instagram

नयनतारा और विग्नेश शिवन

साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन इस साल सेरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बने थे। दोनों पर जांच बैठी थी कि उन्होंने सेरोगेसी से जुड़े नियमों का उल्लंघन किया था।

Credit: instagram

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट शादी के सात महीने के बाद ही मां बन गई थीं। इस कारण उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था।

Credit: instagram

Thanks For Reading!

Next: एक्टिंग छोड़ने के बाद भी अरबों की मालकिन हैं ट्विंकल खन्ना, जानिए नेटवर्थ