Oct 16, 2022

कौन थीं वैशाली ठक्कर, बिजनेसमैन परिवार से रखती थीं ताल्लुक

शिवांगी चौहान

वैशाली ने किया सुसाइड

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'ससुराल सिमर का' फेम वैशाली ठक्कर अब हमारी बीच नहीं रही। रिपोर्ट्स के मुताबिक वैशाली ने सुसाइड किया है।

Credit: instagram

फैंस हुए दुखी

वैशाली की खबर को सुन उनका परिवार और परिजन सदमे में हैं। टीवी इंडस्ट्री के कलाकार भी इस घटना पर दुख जता रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस वैशाली के जाने पर दुख जता रहे हैं।

Credit: instagram

घर से बरामद हुआ शव

वैशाली ठक्कर ने 30 की उम्र में अंतिम सांस ली। वैशाली का शव इंदौर में उनके घर से बरामद हुआ है। मामला तेजाजी नगर थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है।

Credit: instagram

सुसाइड नोट भी मिला

पुलिस को वैशाली के शव के पास से सुसाइड नोट भी मिला है। जानकारी के मुताबिक, तेजाजी नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Credit: instagram

एंकरिंग से की शुरुआत

वैशाली ठक्कर इंदौर के एक बिजनेसमैन परिवार से ताल्लुक रखती थी। उन्होंने अपनी करियर की शुरुआत एंकरिंग से की।

Credit: instagram

सालभर रहीं इंदौर

जानकारी के अनुसार वैशाली ठक्कर पिछले 1 साल से इंदौर में रह रही थीं। एक्ट्रेस के आत्महत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर वहां पहुंचीं और एक्ट्रेस के शव को पोस्टमॉडम के लिए भेजा है।

Credit: instagram

मनमोहिनी में आईं नजर

वैशाली ठक्कर ने साल 2015 में 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' में संजना का किरदार निभाया था। 2019 में वैशाली टेलीविजन शो मनमोहिनी में नजर आई थीं।

Credit: instagram

इन शोज का रहीं हिस्सा

वैशाली ठक्कर अब तक ये वादा रहा, ये हैं आशिकी, ससुराल सिमर का, सुपर सिस्टर, लाल इश्क और विष और अमृत में नजर आई। टीवी के अलावा वैशाली ने फिल्मों में भी काम किया है।

Credit: instagram

गोल्डन पेटल अवॉर्ड

ससुराल सिमर का 2 में अंजलि भारद्वाज का रोल प्ले करने पर इन्हें बेस्ट एक्ट्रेस इन नेगेटिव रोल का गोल्डन पेटल अवॉर्ड भी मिल चुका है।

Credit: instagram

Thanks For Reading!

Next: सोशल मीडिया क्वीन थीं वैशाली टक्कर, जीती थीं ऐसी लाइफ