Nov 17, 2022

दृश्यम 2 से लेकर कहानी तक, ये हैं बॉलीवुड की बेस्ट थ्रिलर फिल्में

प्रियंका झा

द्दश्यम 2

अजय देवगन की दृश्यम 2 सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। ये फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Credit: social-media

कहानी

विद्या बालन की कहानी एक शानदार फिल्म है। फिल्म में एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाया है। इस फिल्म को कई अवॉर्ड्स भी मिले थे।

Credit: social-media

तलाश: द आंसर लाइंस विद इन फिल्म

इस फिल्म में रानी मुखर्जी, करीना कपूर और आमिर खान लीड रोल में है। ये एक इन्वेस्टिगेशन मिस्ट्री पर आधारित फिल्म है।

Credit: social-media

बदला

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म बदला एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। इस थ्रिलर सस्पेंस फिल्म के क्लाइमेक्स ने दर्शकों के होश उड़ा दिए थे।

Credit: social-media

द्दश्यम

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम ने दर्शकों को हैरान कर दिया था। फिल्म के आखिरी तक विजय सलगांवकर की कहानी लोगों को जोड़े रखती है। फैंस इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Credit: social-media

जलसा

फिल्म की कहानी 2 महिलाओं के इर्द गिर्द घूमती है। इस फिल्म में विद्या बालन और शेफाली शाह मुख्य भूमिका में है। फिल्म की कहानी काफी अलग है।

Credit: social-media

ए थर्सडे

यामी गौतम की फिल्म ए थर्सडे को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म में यामी ने नर्सरी स्कूल टीचर का किरदार निभाया था, जो 16 स्कूली बच्चों को बंधक बना लेती है। फिल्म में थ्रिलर सस्पेंस का भरपूर डोज है। इस फिल्म को आप डिज्नी हॉट स्टार पर देख सकते हैं।

Credit: social-media

हसीना दिलरुबा

तापसी पन्नू और विक्रांत मेसी की फिल्म हसीना दिलरुबा आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। फिल्म की कहानी में प्यार से लेकर धोखे तक का भरपूर ड्रामा है। फिल्म का क्लाइमेक्स काफी अच्छा है।

Credit: social-media

फॉरेंसिक

ये एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है, जिसमें एक पुलिस ऑफिसर और फॉरेंसिक एक्सपर्ट खूनी की तलाश करते हैं। फिल्म में कई सारे ट्विस्ट और टर्न्स है। फिल्न में विक्रांत मेसी और राधिका आप्टे लीड रोल में है।

Credit: social-media

Thanks For Reading!

Next: गंजे हो गए थे ये बॉलीवुड सुपरस्टार, फिर करवाया हेयर ट्रांसप्लांट!