Oct 8, 2022

इन बॉलीवुड फिल्मों का बेसब्री से इंतजार

माधव शर्मा

कोड नेम इंडिया

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की अगली फिल्म कोड नेम तिरंगा एक एक्शन से भरपूर स्पाई थ्रिलर मूवी है। जो 14 अक्टूबर को ही सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

Credit: Timesnow Hindi

डॉक्टर G

आयुष्मान खुराना की सामाजिक समस्याओं पर बनी कॉमेडी फिल्म हिच साबित होती हैं। अब उनकी फिल्म डॉक्टर जी में एक डॉक्टर की भूमिका निभाएंगे। फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Credit: Timesnow Hindi

डबल XL

अपकमिंग बॉलीवुड फिल्मों में से एक डबल एक्सएल में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी नजर आएंगी। यह फिल्म भी 14 नवंबर को ही रिलीज होगी।

Credit: Timesnow Hindi

​भेड़िया

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित भेड़िया एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है। जिसमें वरुण धवन और कृति सनोन शामिल हैं। फिल्म 25 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली है।

Credit: Timesnow Hindi

थैंक गॉड

यह एक बॉलीवुड कॉमेडी फिल्म है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन शामिल हैं। इसमें देवगन एक बिजनेस सूट में आधुनिक चित्रगुप्त की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 24 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Credit: Timesnow Hindi

दृश्यम 2

अजय देवगन की कुछ सुपरहिट फिल्मों में से एक थ्रिलर फिल्म दृश्यम का दूसरा पार्ट दृश्यम 2 इसी साल 14 नवंबर को रिलीज होने वाला है।

Credit: Timesnow Hindi

फोन भूत

फोन भूत में कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज हो जा रही है।

Credit: Timesnow Hindi

रामसेतु

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म रात सेतू 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अक्षय के साथ नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडिस भी शामिल हैं।

Credit: Timesnow Hindi

Thanks For Reading!

Next: Bigg Boss-16 के 8 कंटेस्टेंट को मिल रही इतनी फीस, कौन है हाईएस्ट पेड