Jan 15, 2023

ये है Anupama की नई सौतन, निकली छोटी अनु की असली मां!

शिवांगी चौहान

नए ट्विस्ट

अनुपमा शो टीआरपी लिस्ट में नंबर-1 बना हुआ है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो 'अनुपमा' में आए दिन कई ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं।

Credit: instagram

नई एंट्री

'अनुपमा' शो में एक और नई एंट्री कराई है। जो न केवल अनुज और अनुपमा के गले का कांटा बनेगी, बल्कि उनकी बेटी छोटी अनु को भी उनसे दूर कर देगी।

Credit: instagram

छोटी अनु की मां

अनुपमा को लेकर खबर आ रही है कि शो में जल्द ही छोटी अनु की असली मां की एंट्री होने वाली है। यह किरदार कोई और नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस छवि पांडे निभाएंगी।

Credit: instagram

छवि पांडे की एंट्री

अनुपमा में छवि पांडे, अनुज और अनुपमा से उनकी बेटी यानी छोटी अनु को दूर करने की कोशिश करेगी। छोटी अनु भी माया आंटी को बहुत पसंद कर रही है।

Credit: instagram

अनुज और माया

'अनुपमा' में माया का तार कहीं न कहीं अनुज की जिंदगी से जुड़ा होगा। छोटी अनु, अनुज की गोद ली हुई नहीं बल्कि असली बेटी निकलेगी।

Credit: instagram

माया-अनुपमा की मुलाकात

प्रोमो में दिखाया गया कि छोटी अनु की माया आंटी उसके बारे में हर एक चीज पता करती है। साथ ही वह यह भी कहती है, 'आपसे जल्द ही मुलाकात होगी अनु और आपके मम्मी-पापा से भी।'

Credit: instagram

नई मुसीबत

इस प्रोमो वीडियो को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि अनुपमा और अनुज की जिंदगी में नई मुसीबत दस्तक देने वाली है।

Credit: instagram

नया ट्रैक

अभी तक माया आंटी के ट्रैक की पुष्टि नहीं हो पाई है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुज और अनुपमा की जिंदगी क्या मोड़ लेगी।

Credit: instagram

नए शख्स की एंट्री

वनराज और काव्या की शादीशुदा जिंदगी में नए शख्स की एंट्री हो गई है। इस एंट्री से दोनों की जिंदगी में ये जानना काफी दिलचस्प होने वाला हैं।

Credit: instagram

काव्या और मोहित

काव्या ने एक बार फिर मॉडलिंग शुरू कर दी है। उसे नाम और शोहरत मिलती है, बल्कि जिंदगी में एक नए शख्स मोहित की भी एंट्री होने वाली है।

Credit: instagram

मैरिड लाइफ में परेशानी

यह शख्स एक फोटोग्राफर है, ऐसा हो सकता है कि वनराज और काव्या की मैरिड लाइफ में इसकी वजह से परेशानियां बढ़ने वाली है।

Credit: instagram

Thanks For Reading!

Next: Bigg Boss 16 के इन कंटेस्टेंट्स की चमकी किस्मत, एक के हाथ लगी फिल्म