Jan 21, 2023

9 TV शो में आएंगे 9 बड़े Twist,जानें क्या होगा इस हफ्ते

Shivangi Chauhan

अनुपमा

शो में माया एंट्री करते ही अनुज-अनुपमा से बताएगी कि वह छोटी अनु की असली मां है। इतना ही नहीं, माया का पास्ट अनुज से भी जुड़ा होगा। अनुपमा के सामने अनुज के वन नाइट स्टैंड का सच भी आएगा।

Credit: instagram

गुम है किसी के प्यार में

पाखी को पता चल जाएगा कि विनायक, सई का बेटा और वो उसे वापस लेने के लिए बेताब है। लेकिन पाखी, सई का बच्चा चुराकर फरार हो जाएगी, जिसके लिए सई, विराट को जिम्मेदार ठहराएगी।

Credit: instagram

ये रिश्ता क्या कहलाता है

अभिमन्यु फिर से किसी काम से कसौली में रुक जाएगा और दोबारा अक्षरा से टकराएगा। खबर यह भी आ रही है कि अक्षरा के बेटे अभीर दिल से जुड़ी बीमारी का शिकार हो जाएगा।

Credit: instagram

इमली

चीनी, इमली के मन में यह बात डाल देती है कि वह और अथर्व एक-दूसरे से आज भी प्यार करते हैं। इमली, अथर्व से पूछती है कि क्या वह अब भी चीनी से बात करना चाहता है, जिसके जवाब में अथर्व हां कहता है। यहीं से कहानी में भूचाल आएगा।

Credit: instagram

फालतू

सिद्धार्थ और तनीषा, फालतू का लाइ डिटेक्टर टेस्ट करवाएंगे। इस टेस्ट में डॉक्टर फालतू से पूछेंगे कि उसकी मांग में सिंदूर भरने वाला कौन था, जिसके जवाब में फालतू 'मार्ट साहब' यानी अयान का नाम लेगी।

Credit: instagram

पंड्या स्टोर

सुमन की खराब तबीयत की बात सुनते ही उसके तीनों बेटे शिवा, देव और कृष वापस लौट आते हैं। लेकिन खबर आ रही है कि रावी जल्द ही पंड्या निवास में बंटवारे की मांग करेगी।

Credit: instagram

ये है चाहतें

नयनतारा, सम्राट को गिरफ्तार करा देती है, लेकिन यह सब रेवती की साजिश होती है। सम्राट को नयनतारा की परेशानियां समझ में आएंगी और वह अपने रिश्ते के लिए नयनतारा से दूसरा मौका मांगेगा।

Credit: instagram

कुमकुम भाग्य

पंछी के पैदा होने के बाद आलिया उसे किडनैप कर लेगी। लेकिन वह गलती से उसे नदी में गिरा देगी। वहीं प्राची और रणबीर इस चीज के लिए एक-दूसरे को जिम्मेदार ठहराएंगे। इतना ही नहीं, दोनों के रास्ते भी अलग हो जाते हैं।

Credit: instagram

नागिन 6

अदा खान के बाद जल्द ही अनीता हसनंदानी की एंट्री होगी। नागमणी को पाने के लिए विशाखा, प्रार्थना पर आघात करेगी। हालांकि देखना यह होगा कि इस जंग में किसकी जीत होती है।

Credit: instagram

Thanks For Reading!

Next: Pathaan: कमाई के मामले में दीपिका-शाहरुख खान से कई गुना आगे हैं ये शख्स