Nov 8, 2022

TV पर वापसी कर रहे 8 दिग्गज, जल्द ऑन एयर होंगे नए सीरियल

Shivangi Chauhan

अदिति शर्मा

अदिति को उनके शो ये जादू है जिन्न का के लिए जाना जाता है। वह रब से दी दुआ में नजर आएंगी। यह एक मुस्लिम परिवार पर आधारित ड्रामा है।

Credit: Instagram

अदनान खान

अदनान खान शो कथा अनकही में दिखाई देंगे, जो ग्लोबल हिट 1001 नाइट्स का रीमेक है। उनके साथ अदिति देव शर्मा और शीन दास हैं।

Credit: Instagram

रिया शर्मा

ये रिश्ते हैं प्यार के सीरियल में रिया शर्मा को प्यार किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह शशि सुमीत के शो में भी नजर आने वाली हैं। यह सब टीवी पर आने वाला है।

Credit: Instagram

करणवीर शर्मा

करणवीर ने पहले भी ओटीटी और फिल्मों में काम किया है, लेकिन टीवी पर उनकी एक्टिंग ने सबको फैन बना दिया था। अब फिर से करणवीर वापसी कर रहे हैं।

Credit: Instagram

इस शो में दिखेंगे

इस सीरियल का अब तक तगड़ा फैनबेस है। फैंस सीजन दो के लिए बेताब हैं। करणवीर शर्मा जी टीवी के शो रब से दी दुआ में हैदर के रूप में नजर आएंगे।

Credit: Instagram

औरा भटनागर

बैरिस्टर बाबू की औरा भटनागर अब दुर्गा और चारु के साथ वापसी कर रही हैं। पहले सीजन में वह प्रवीश मिश्रा के साथ नजर आई थीं। इसे शशि सुमीत प्रोडक्शंस ने बनाया है।

Credit: Instagram

साहिल उप्पल

मुकम्मल में ईशा मालवीय के साथ साहिल उप्पल नजर आएंगे। उन्होंने इससे पहले कलर्स के लिए एक श्रृंगार- स्वाभिमान और पिंजरा खूबसूरत का जैसे शो किए हैं।

Credit: Instagram

हर्षद अरोड़ा

हैंडसम और टैलेंटेड हर्षद अरोड़ा, दिल दिया गल्लां में नजर आएंगे। यह रश्मि शर्मा प्रोडक्शंस का एक शो है। उनकी जोड़ी कावेरी प्रियम के साथ होगी।

Credit: Instagram

ईशा मालवीय

रवि दुबे और सरगुन मेहता कलर्स पर एक नया शो मुकम्मल लेकर आ रहे हैं। शो में लीड एक्ट्रेस ईशा मालवीय मानी जा रही हैं। यह उसी प्रोडक्शन हाउस के साथ उनका दूसरा बैक टू बैक शो होगा।

Credit: Instagram

Thanks For Reading!

Next: Bigg Boss के घर में हुआ इन प्रेम कहानियों का अंत