Nov 1, 2022

7 TV कपल की जमाने में हुई थू-थू, गाली गलौज और मारपीट से टूटा रिश्ता

Shivangi Chauhan

चारु असोपा-राजीव सेन

चारु और राजीव का सेपरेशन मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहा है। ये कपल बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहा है। तमाम कोशिशों के बाद भी इनका रिश्ता नहीं टिक पा रहा है।

Credit: Instagram

श्वेता तिवारी-अभिनव कोहली

श्वेता तिवारी 2019 में अभिनव कोहली से अलग हो गईं। श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक ने शिकायत की थी कि कैसे अभिनव ने उनके साथ अनुचित व्यवहार किया।

Credit: Instagram

श्वेता संग की थी मारपीट

श्वेता तिवारी का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें अभिनव कोहली उनके साथ मारपीट कर रहे थे। अभिनव ने भी श्वेता पर कई तरह के आरोप लगाए थे।

Credit: Instagram

करण मेहरा-निशा रावल

कुछ वक्त पहले ही करण मेहरा और निशा रावल का सेपरेशन हुआ है। यह टीवी कपल के सबसे गंदे अलगाव में से एक था।

Credit: Instagram

खूब उछाला कीचड़

करण मेहरा और निशा रावल ने एक-दूसरे पर खूब कीचड़ उछाला था। करण मेहरा तो यहां तक कह चुके हैं कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिली थी।

Credit: Instagram

विवियन डीसेना-वाहबिज दोराबजी

विवियन और वाहबिज टीवी के सबसे पसंदीदा कपल में से एक थे। जब दोनों के अलग होने की खबर सामने आई तो सभी के होश उड़ गए थे। मीडिया के सामने कई चौंकाने वाली खबर आई थी।

Credit: Instagram

शालीन भनोट-दलजीत कौर

2015 में दोनों ने बदसूरत नोट पर तलाक लिया था। दलजीत ने शालीन पर द्वारा कथित तौर मारपीच के आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा कि उनका परिवार दहेज की मांग करता था।

Credit: Instagram

जेनिफर विंगेट-करण सिंह ग्रोवर

जेनिफर और करण की शादी 2014 में टूट गई थी। अभिनेता को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। उनपर पत्नी को धोखा देने जैसे गंभीर आरोप लगे थे।

Credit: Instagram

पीयूष सहदेव-आकांक्षा रावत

आकांक्षा ने आरोप लगाया था कि पीयूष ने उनके साथ हैरेस, अडल्टरी और आर्थिक धोखाधड़ी की थी। लंबे समय तक कोर्ट में तलाक का केस चला था। अभिनेत्री के लिए मां की बीमारी और शादी से निपटना सबसे परेशान करने वाला दौर था।

Credit: Instagram

Thanks For Reading!

Next: इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों को शाहरुख खान ने मारी थी लात, देखें लिस्ट