​अबॉर्शन से इंटीमेसी ट्विस्ट तक, 5 TV सीरियल में जानें इस हफ्ते क्या होगा

Nov 19, 2022

By: Shivangi Chauhan

अनुपमा में 2 नई एंट्री

अनुपमा और अनुज पर जानलेवा हमला होगा। इसमें अनुज को ब्रैन इंजरी हो जाएगी और उसे एक कपल अस्पताल ले जाया जाएगा। ये कपल ऋषभ जायसवाल और निशी सक्सेना की 2 नई एंट्री हैं।

Credit: Instagram

छोटी अनु के माता-पिता

अनुपमा में नए कपल की एंट्री हुई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि यही कपल वास्तव में छोटी अनु के बायलॉजिकल माता-पिता हैं जो उसे वापस घर ले जाने आए हैं।

Credit: Instagram

मां नहीं बन पाएगी अक्षरा

अक्षरा के एक्सीडेंट का उसके पेट के निचले हिस्से पर बहुत बुरा असर पड़ा है। वह कभी गर्भवती नहीं हो पाएगी। इससे अभिमन्यु टूट जाएगा क्योंकि वह जानता है कि अक्षरा मां बनने की उम्मीद कर रही थी।

Credit: Instagram

अभिमन्यु कराएगा गर्भपात

अक्षरा जल्द ही बताएगी कि वह गर्भवती है। अब ऐसे में अभिमन्यु जीवन का खतरा देखते हुए गर्भपात कराने के लिए मजबूर करेगा। इसका असर अक्षरा और अभिमन्यु की शादी पर भी पड़ने वाला है।

Credit: Instagram

twist top 5 GHKKPM

Credit: Instagram

विनायक की जलन

विराट का बेटा विनायक भी अब सावी के आने से परेशान होने वाला है। विनायक देख रहा है कि कैसे सारा अटेंशन सावी को मिल रहा है और सब उसे ही प्यार कर रहे हैं।

Credit: Instagram

चीनी निकलेगी चालाक

चीनी स्थिति का फायदा उठा रही है और अथर्व को आधी रात मिलने के लिए बुलाती है। चीनी निश्चित रूप से अथर्व को पकड़ने की कोशिश कर रही है लेकिन इमली उससे ज्यादा चालाक है।

Credit: Instagram

अथर्व-चीनी की इंटीमेसी

इमली, अथर्व को चीनी को गले लगाने और उससे मिलने से ठीक पहले पकड़ लेती है। अब इमली को आखिरकार चीनी पर शक होगा। आधी रात अथर्व और चीनी के इंटीमेट सीन्स उसे परेशान करेगा।

Credit: Instagram

दुश्मन का खत्मा करेगी नागिन

प्रथा और प्रार्थना मिलकर अब अपने दुश्मन का खत्मा करने वाली हैं। दोनों कालिया नाग को खत्म कर देंगी। सच जानने के लिए दोनों घातक शत्रुओं के खतरनाक रास्ते को पार करेंगी।

Credit: Instagram

2 दुश्मनों को सजा देगी नागिन

प्रथा और प्रार्थना को देश के पहले दो दुश्मनों को सजा देते हुए दिखाया गया है। रुद्र के माता और पिता, झैंग के वास्तविक साथी हैं, शेष नागिन अब इन्हें खत्म कर देगी।

Credit: Instagram

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

Next: 5 नए कंटेस्टेंट की बिग बॉस में एंट्री! TRP में आएगा बूम

ऐसी और स्टोरीज देखें