Varanasi Lady Doctor Murder: नपुंसक के ताने से परेशान था देवर, अपनी डॉक्टर भाभी को कैंची- हथौड़े से मार डाला

वाराणसी में एक शख्स ने अपनी भाभी को महज इसलिए मार दिया क्योंकि वो उसे नपुंसक होने का ताना मारती थी।

varanasi, crime, doctor, varanasi crime news, varanasi crime latest, doctor kills his sister-in-law in varanasi, murder of lady doctor in varanasi
वाराणसी में लेडी डॉक्टर को उसके देवर ने मारा 

मुख्य बातें

  • वाराणसी में लेडी डॉक्टर की हत्या, देवर ने हत्याकांड को दिया अंजाम
  • आरोपी ने कहा उसकी भाभी नपुंसक कह कर ताना मारती थी
  • हथौड़े और कैंची से हत्या को अंजाम

वाराणसी के महमूरगंज इलाके में एक बड़ी वारदात हुई है।  शहर की प्रसिद्ध महिला डॉक्टर सपना दत्ता को उनके ही देवर ने हथौड़े और कैंची से मार कर हत्या कर दी। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी देवर अनिल कुमार दत्ता को हिरासत में ले लिया. हत्यारोपी अनिल कुमार दत्ता के मुताबिक उसकी भाभी नपुंसक होने का ताना मारती थी।

लेडी डॉक्टर की हत्या
बुधवार की सुबह उन्होंने ऐसा ही किया। इसी से नाराज होकर उसने हथौडे और कैसी से मारकर उनकी हत्या कर दी। डॉक्टर सपना गुप्ता शहर की प्रसिद्ध कैंसर रोग विशेषज्ञ थीं और शहर के पूर्व विधायक रजनीकांत दत्ता की बहू थी। पुलिस का कहना है कि पीड़ित संत रघुवर नगर महमूर नगर की रहने वाली है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक आरोपी जो रिश्ते में पीड़ित का देवर लगता है उसने हत्याकांड को अंजाम दिया है। आरोपी का कहना है कि वो अपने भाभी के नपुंसक के ताने से परेशान था। 

आरोपी ने कबूला जुर्म
पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। इन सबके बीच आरोपी ने खुद अपने गुनाह को कबूल करते हुए बोला कि उसकी भाभी उसे नपुंसक कहकर ताना मारती थीं। वो अपने माता पिता से मिलने के लिए जब उनके घर जा रहा था तो उसकी भाभी ने कहा कि देखो नपुंसक जा रहा है, इसके साथ यह भी कहा कि उसका बड़ा भाई भी नपुंसक है। भाभी के ताने से परेशान होकर उसने हथौड़े और कैंची से अपनी भाभी को मार डाला। हत्याकांड को उसने किसी के कहने पर अंजाम नहीं दिया है, लिहाजा किसी दूसरे को परेशान ना किया जाए। 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर