Varanasi Suicide: पत्नी से नाराजगी पति को नागवार लगी, फिर गुस्से में उठा लिया बड़ा कदम, ये है पूरी घटना

Varanasi: वाराणसी में पत्नी से हुई कहासुनी एक शख्स को इतनी नागवार गुजरी की उसने अपने कमरे में लगे हुक में तौलिए से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी उस वक्त लगी जब पत्नी उसे रात का खाना खाने के लिए बुलाने कमरे में गई।

Varanasi Suicide
मामूली विवाद के बाद युवक ने की आत्महत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पत्नी से हुई कहासुनी एक शख्स को नागवार गुजरी
  • युवक ने अपने कमरे में लगे हुक में तौलिए से फंदा लगाकर की आत्महत्या
  • कमरे में पति को फंदे से झूलते देख पत्नी के उड़ गए होश

Varanasi Suicide: वाराणासी के एक गांव में पत्नी से हुई कहासुनी एक शख्स को इतनी नागवार गुजरी की उसने सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठा लिया। घटना मुबारकपुर थाना इलाके के गांव गजहड़ा चिकनपुरवा की है। जहां पर मामूली विवाद के बाद युवक ने अपने कमरे में लगे हुक में तौलिए से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी उस वक्त लगी जब पत्नी उसे रात का खाना खाने के लिए बुलाने कमरे में गई।

कमरे में पति को फंदे से झूलते देख पत्नी के होश उड़ गए। घर में कोहराम मच गया। परिजन विलाप करने लगे। मामले की जानकारी मिलने के बाद लोगों की भीड़ मृतक के घर के आगे जमा हो गई। पत्नी की सूचना के बाद पुलिस मौके पर आई व घटना के बारे में जानकारी ली। इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को नीचे उतारा। शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। 

मामूली विवाद में उठा लिया इतना बड़ा कदम

मुबारकपुर थाना पुलिस के मुताबिक गांव गजहड़ा चिकनपुरवा निवासी अनिल पटवा (30) का शाम पत्नी से मामूली विवाद हो गया। गुस्से में वह अपने कमरे में चला गया। इसके बाद देर रात्रि को पत्नी उसे खाने के लिए बुलाने गई। कमरे का दरवाजा बंद था व कई बार दस्तक देने के बाद भी अनिल ने दरवाजा नहीं खोला तो पत्नी को शक हुआ। इसके बाद उसने कमरे में बनें झरोखे से अंदर झांका तो सन्न रह गई। उसका पति छत में लगे हुक से तौलिए के सहारे झूल रहा था। सारा घटनाक्रम देख वह अपनी सुधबुध खो बैठी। घर में कोहराम मच गया। इसके बाद किसी तरह उसने खुद को संभाला। पुलिस को सूचना दी। मौके पर आई पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ कर मृतक के शव को नीचे उतारा। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि, आखिर मामूली से विवाद को लेकर युवक ने आत्महत्या क्यों कर ली। पुलिस के मुताबिक घटना स्थल पर कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला। बहरहाल पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है। 


 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर