Varanasi: युवक को गंगा नदी में धक्का देने के आरोप में पुलिस पर गिरी गाज

Varanasi News: युवक को गंगा नदी में धक्का देने के आरोप के बाद विंध्याचल पुलिस इंचार्ज इंस्पेक्टर पर गाज गिर गई है। जानिए क्या है पूरा मामला-

man drowned in river
नदी में युवक के डूबने के बाद पुलिस पर गिरी गाज 

वाराणसी : विंध्याचल थाना इंचार्ज इंस्पेक्टर शेषधर पांडे युवक को गंगा नदी में धक्का देने के आरोप के बाद मुश्किल में आ गए हैं। उनपर बुधवार को मिर्जापुर जिले में दीवान घाट के करीब गंगा नदी में एक युवक को धक्का देने का आरोप है। ये घटना तब प्रकाश में आई जब दीवान घाट के पास बड़ी संख्या में लोग मौजूद होकर डाइवर्स को गंगा नदी से वाराणसी के इस युवक के शव को तलाश करते हुए देखा गया।

मिर्जापुर एसपी धर्मवीर सिंह ने इस संबंध में इंस्पेक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उन्होंने सर्किल ऑफिसर को इस बारे में जानकारी देकर इस पूरे मामले की छानबीन कर रिपोर्ट मांगी है।

रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार सुबह वाराणसी के फुलपूर के रहने वाले शैलेष सिंह उर्फ भोलू अपने 6 दोस्तों के साथ विंध्याचल मंदिर में पूजा करने के लिए पहुंचा था। मंदिर जाने से पहले उन्होंने गंगा नदी में स्नान करने का मन बनाया और फिर वे पास के ही दीवान घाट चले गए। उसके साथियों ने बताया कि वे नहा के नदी से बाहर आ गए लेकिन शैलेष दोबारा से नहाने की इच्छा जाहिर करते हुए वापस से नदी में चला गया और डूब गया।

अगली खबर