Varanasi Accident: वाराणसी में बड़ा हादसा, रेलवे ट्रैक पार कर रहे युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

Bike Rider Hit By Train: वाराणसी में बाइक सवार युवक की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई। मालगाड़ी की टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़ गए। युवक का शरीर भी क्षत-विक्षत हो गया।

Varanasi Accident News
मालगाड़ी की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • जल्दबाजी के चक्कर में बाइक सवार युवक को गंवानी पड़ी जान
  • मालगाड़ी की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत
  • मालगाड़ी की टक्कर से बाइक के उड़े परखच्चे

Varanasi Accident News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में एक युवक को जल्दबाजी महंगी पड़ गई। जल्दबाजी के चक्कर में बाइक सवार युवक को जान गंवानी पड़ी है। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने क्षत-विक्षत शव को इकट्ठा किया। साथ ही क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। जानकारी के अनुसार, वाराणसी में एक युवक को बाइक के साथ रेलवे ट्रैक पार करना भारी पड़ गया। युवक की बाइक रेलवे ट्रैक में फंस गई। बाइक को निकालने के चक्कर में युवक सामने से आ रही मालगाड़ी की चपेट में आ गया। 

हादसा वाराणसी में उत्तर रेलवे के सेवापुरी रेलवे स्टेशन के पश्चिमी केबिन के पास हुआ। बीती देर रात रेलवे ट्रैक पार कर रहे बाइक सवार युवक ने मालगाड़ी की चपेट में आने से मौके पर ही दम तोड़ दिया।

ट्रैक में फंसी बाइक को निकालने के चक्कर में मालगाड़ी की चपेट में आया

बताया जा रहा है कि युवक की बाइक रेल ट्रैक में फंस गई थी। उसे निकालने के चक्कर में युवक सामने से आ रही मालगाड़ी की चपेट में आ गया। जिससे बाइक के परखच्चे उड़ गए। वहीं युवक का शरीर भी क्षत-विक्षत हो गया। घटना के बाद रास्ते से निकल रहे रेल पथ निरीक्षक राजू शाह ने रेलवे ट्रैक पर युवक का शव पड़ा देखा, उसके साथ बाइक भी थी। उन्होंने घटना की सूचना सेवापुरी के स्टेशन मास्टर बैकुंठ गुप्ता को दी। स्टेशन मास्टर की सूचना पर राजकीय रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची। 

मोबाइल की दुकान चलाता था रजत

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सूचना पर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। मृतक की पहचान रजत श्रीवास्तव (25) पुत्र दिनेश श्रीवास्तव गांव ऊपरवार थाना कपसेठी के रूप में हुई है। परिजनों के अनुसार, रजत तक्खू कीबावली बाजार में मोबाइल की दुकान चलाता था। देर रात वह दुकान बंद कर अपने घर बाइक से जा रहा था। जल्दीबाजी के चक्कर में रेलवे ट्रैक पार करने का प्रयास किया, जिससे उसकी मौत हो गई। रजत की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। रजत की मां और बहन का रो रोकर बुरा हाल है। 
 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर