दुनिया की सबसे ऊंची इमारत के टॉप पर खड़ी हुई महिला, आप भी देखिए सांसे थमा देने वाला वीडियो

Emirates Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर यूएई की एयरलाइन एमिरेट्स की 30 सेकंड की एड फिल्म तहलका मचा रही है।ये एड फिल्म दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा के टॉप पर शूट की गई है

Watch Viral Video by Emirates shows woman standing on top of Burj Khalifa
दुनिया की सबसे ऊंची इमारत के टॉप पर खड़ी हुई महिला, आप भी देखिए सांसे थमा देने वाला वीडियो 

मुख्य बातें

  • अमीरात एयरलाइन अपने एक विज्ञापन को लेकर सुर्खियों में है
  • एयरलाइन के क्रू मेंबर की ड्रेस में एक महिला बुर्ज खलीफा के टॉप पर हुई खड़ी

नई दिल्ली: आज की वायरल वीडियो सीरीज में हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसे देखने के बाद हर कोई हैरान था। दरअसल ये वायरल वीडियो एक ऐड फिल्म है जिसे एमिरेट्स एयरलाइन ने शूट किया है। आखिर ये वीडियो क्यों वायरल हो रहा है। और आज तक शूट की गई ऐड फ़िल्म से ये फिल्म कितनी अलग है। इस एड फिल्म की खासियत यह है कि इसे दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा के टॉप पर शूट किया गया है।

वायरल हुआ वीडियो

 शुरुआत में लोगों को इस बात पर यकीन नहीं हुआ कि ये एड बुर्ज खलीफा के ऊपर फिल्माया गया है। लोगों के इस भ्रम को दूर करने के लिए कंपनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि इस एड फिल्म को कैसे शूट किया गया है।एमिरेट्स एयरलाइन के इस विज्ञापन में पेशेवर स्काइडाइविंग प्रशिक्षक निकोल स्मिथ-लुडविक को एमिरेट्स केबिन क्रू सदस्य के रूप में दिखाया गया है, जो बुर्ज खलीफा के ऊपर खड़ी हैं।

बुर्ज खलीफा के टॉप से किया गया शूट

निकोल स्मिथ-लुडविक उनके हाथ में कागज की कुछ तख्तियां हैं, जिन पर लिखा है, " यूके ने यूएई को एम्बर लिस्ट में शामिल कर लिया है, जिससे हम दुनिया के टॉप पर महसूस कर रहे हैं। फ्लाई एमिरेट्स, फ्लाई बेटर." एमिरेट्स एयरलाइंस ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि ये एड फिल्म रियल है और इसे बुर्ज खलीफा के टॉप पर ही शूट किया गया है। इसे बनाने में करीब 5 घंटे का वक्त लगा।

इसके अलावा बिल्डिंग के ऊपर तक पहुंचने में करीब 1 घंटा 15 मिनट का वक्त लगा....फिल्म में दिखाए गए मेंबर्स की सुरक्षा को देखते हुए पेशेवर स्काइडाइविंग प्रशिक्षक निकोल स्मिथ-लुडविक की मदद ली गई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर