VIDEO: ATM मशीन टूटी मिली तो हरकत में आई पुलिस, जांच में हकीकत ने उड़ा दिए होश

Monkey breaks into ATM: दिल्ली में एक एटीएम मशीन जब टूटी मिली तो पुलिस हरकत में आ गई। लेकिन जांच के बाद सब हैरत में पड़ गए।

monkey
एटीएम पर बैठा बंदर। 

नई दिल्ली: कई बार कुछ ऐसी घटनाएं होती हैं जो पहली नजर में किसी को भी पसोपेश में डाल देती हैं। एटीएम मशीन अगर टूटी हो तो कोई भी सोचेगा कि चोरी की वारदात अंदाम दी गई है। पुलिस को भी ऐसा ही लगेगा। लेकिन दिल्ली में हुई एक घटना ने सभी के होश उड़ा दिए। पुलिस के पेशानी पर भी बल आ गया कि साउथ एवेन्यू जैसे पॉश इलाके में कोई एटीएम मशीन तोड़कर भाग गया। हालांकि, जांच के बाद सभी ने राहत की सांस ली कि एटीएम मशीन चोरों ने नहीं बल्कि एक बंदर ने तोड़ी है। पुलिस के सीसीटीवी फुटेज खंगाले के बाद बंदर की यह हरकत सामने आई। 

दरवाज बंद होने से अंदर फंसा बंदर

सीसीटीवी फुटेज में बंदर को एटीएम में घुसते हुए देखा जा सकता है। दरअसल, बंदर जब एटीएम घुसा था तब दरवाजा खुला था। मगर वह अंदर के बाद दरवाज बंद कर देता है। बाहर निकलने की फिराक में वह अंदर उलटी-सीधी हरकतें करता है। बंदर पहले एटीएम के अंदर चारों ओर घूमता है और फिर दीवारों पर लगे पोस्टरों को पकड़ता है। इसके बाद वह टहलता है और दीवार पर चढ़ने की कोशिश करता है। कुछ समय बाद बंदर झाड़ू के साथ खेलता है जो वहीं साइड में पड़ी हुई थी। काफी देर तक घूमने के बाद बंदर थक जाता है। वह आराम करने के लिए फर्श पर लेट जाता है।

टूटे हुए हिस्से पर बैठा बंदर

इसके बाद बंदर का ध्यान एटीएम मशीन की तरफ जाता है। वह फौरन ही उसके ऊपर चढ़ जाता है और उसे हिलाने-डुलाने लगता है। बंदर मशीन के अगले हिस्से को हाथ और मुंह से पकड़कर खींचता है जिसके बाद वो टूट जाता है। वह टूटे हुए हिस्से पर बैठकर उसके अंदर झांकने लगता है। थोड़ी देर बाद जब उसे कुछ नहीं सूझता तो फिर दरवाजे खोलकर बाहर निकलने की कोशिश करने लगता है। हालांकि, वह इस बार किसी तरह दरवाजे खोलने में साफल हो जाता है और वहां से भाग जता है।

अगली खबर