पाकिस्तान की महिला पहलवान को भारत की कविता से पंगा लेना पड़ा भारी, देखें Video

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Feb 02, 2020 | 14:23 IST

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें सलवार कमीज में एक महिला पहलवान ने एक पाकिस्तानी महिला पहलवान को रिंग में जबरदस्त पटखनी दी।

नई दिल्ली : भारत की महिलाएं बेहद सशक्त हैं, फिर चाहे वह घरेलू महिलाएं हों, कॉर्पोरेट जगत की बात हो, सिनेमा जगत की बात हो या फिर खेल जगत की बात हो। इन दिनों एक महिला रेस्लर कविता देवी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे एक पाकिस्तानी महिला पहलवान को रिंग में जबरदस्त पटखनी देती नजर आ रही हैं। 

इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। यूट्यूब पर वायरल हो रहे इस वीडियो के मुताबिक रिंग में एक महिला पहलवान भीड़ को खुलेआम चुनौती देती है कि वे उसे रिंग में कुश्ती लड़ने के लिए आमंत्रित करती है जो उसे हरा सकता है। इसी समय भीड़ में से निकल भारतीय महिला पहलवान कविता देवी उसकी चुनौती स्वीकार कर रिंग में पहुंच जाती है इसके बाद क्या हुआ वह वीडियो में देखने लायक है।  

हैरान करने वाली बात ये है कि पाकिस्तानी महिला पहलवान रिंग के कॉस्टयूम में थीं जबकि भारतीय महिला पहलवान सलवार कमीज में थी और इसके बावजूद उसे मिनटों में धूल चटा दी।

कौन हैं कविता देवी
आपको बता दें कि कविता दलाल भारतीय प्रोफेशनल रेसलर हैं जो वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) का हिस्सा हैं। उनका रिंग नेम कविता देवी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कविता डब्ल्यूडब्ल्यूई में साइन होने वाली पहली भारतीय महिला रेसलर हैं।

अगली खबर