Bihar: बात करने में मशगूल नर्स की लापरवाही, बिना वैक्सीन भरे ही युवक को लगा दिया कोरोना का इंजेक्शन, Video

बिहार के छपरा का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में नर्स बिना वैक्सीन भरे ही कोरोना का इंजेक्शन एक युवक को लगाती नजर आई है। इस बात के लिए नर्स से जवाब मांगा गया है।

 Bihar :  nurse injects empty vaccine to a person video goes viral
छपरा में बिना वैक्सीन भरे ही युवक को लगा दिया कोरोना का इंजेक्शन। 

मुख्य बातें

  • एक केंद्र पर तैनात नर्स ने बिना वैक्सीन भरे ही कोरोना का इंजेक्शन लगाया
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो, छपरा की है लापरवाही की घटना
  • प्रशासन ने नर्स को नोटिस जारी कर उससे 48 घंटे में जवाब देने को कहा

छपरा (बिहार) : छपरा में एक नर्स की घोर लापरवाही सामने आई है। यहां एक केंद्र पर टीका लगा रही नर्स बात करने में इतनी मग्न थी कि उसे पता ही नहीं चला कि उसने बिना वैक्सीन भरे ही कोरोना का इंजेक्शन एक युवक को लगा दिया। इस लापरवाही का वीडियो सामने आया है। बिना वैक्सीन इंजेक्शन लगाने की यह घटना 21 जून की है। छपरा शहर के बड़ा इमामबाड़ा इलाके के वार्ड नंबर एक में लोगों को कोरोना वैक्सीन लाई जा रही थी। इसी दौरान यह घटना हुई। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। 

युवक के दोस्तों ने वीडियो बनाया
दरअसल, नर्स जब वैक्सीन लगा रही थी तो युवक के पीछे खड़े उसके दोस्त वीडियो बना रहे थे। रिपोर्टों के मुताबिक सारण जिले के जिला प्रतिरक्षण अधिकारी (डीआईओ) का कहना है कि नर्स चंद्र कुमारी (48) को नोटिस जारी कर उनसे 48 घंटे में जवाब मांगा गया है।अधिकारियों का कहना है कि जिस युवक को खाली इंजेक्शन लगा है वह किसी और दिन अपना टीका लगवा सकता है। केंद्र के लोगों को कहना है कि नर्स ने जानबूझकर ऐसा नहीं किया बल्कि जल्दबाजी में उससे ऐसा हो गया। क्योंकि केंद्र पर टीका लगवाने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर