Work From Home: वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान पत्नी नेकेड अवस्था में कैमरे के सामने आ गई, वायरल हुआ Video

Viral Video: वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान पत्नी कैमरे के सामने आ गई जिसके बाद शख्स को अपने गेस्ट के सामने बेहद शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। सोशल मीडिया पर देखिए वायरल हो रहा ये वीडियो-

viral video
वायरल वीडियो  |  तस्वीर साभार: YouTube

मुख्य बातें

  • वर्क फ्रॉम होम के दौरान एंकर के लिए अजीब स्थिति पैदा हो गई
  • लाइव वीडियो चैट में कैमरे के सामने आ गई नेकेड वाइफ
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो

नई दिल्ली : कोरोना वायरस और लॉकडाउन के इस दौर में हर कोई अपने-अपने घरों से काम करने को मजबूर है। ऐसे में कई लोगों के लिए ये बेहद आरामदेह है तो कई लोगों के लिए ये बेहद चैलेंजिंग साबित हो रहा है। वर्क फ्रॉम होम के दौरान मीटिंग्स और कॉन्फ्रेंस भी ऑनलाइन वीडियो कॉलिंग के जरिए की जा रही है।

ऐसे में कई बार कुछ ऐसी अनहोनी भी घट जाती है जिसकी किसी को उम्मीद भी नहीं रहती है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान कभी गलती से बच्चे का सामने आ जाना तो कभी किसी अन्य फैमिली मेंबर्स का तो कभी पेट्स सामने आ जाते हैं और ऐसे में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में उनके लिए बेहद ऑकवर्ड सा मोमेंट बन जाता है। 

एक टीवी प्रेजेंटर के सामने एक ऐसी ही स्थिति पैदा हो गई जब वह अपने गेस्ट के साथ इंटरव्यू कर रहा था। वीडियो ब्राजील का है। एंकर फैबियो पोर्चैट पूर्व ब्राजीलियन प्रेसीडेंट कैंडिडेट Guilherme Boulos का इंस्टाग्राम पर लाइव इंटरव्यू कर रहे थे।

दोनों के बीच बातचीत चल ही रही थी कि इसी दौरान फैबियो की पत्नी नटाली पीछे से बाथिंग कपड़ों में गुजर गई। वह कैमरे से बचने की काफी कोशिश करती रही लेकिन वह बच नहीं पाई और उसकी तस्वीर कैमरे की फ्रेम में आ गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

पूर्व प्रेसीडेंट कैंडिडेट ये देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए और उधर एंकर की शर्मिंदगी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने एंकर से पूछ दिया कि पीछे से कोई नेकेड गुजरा है? फैबियो ने तुरंत अपनी पत्नी की तरफ मुड़कर पूछा कि सबने तुम्हें देख लिया।

इस पर उसकी पत्नी ने कहा कि क्या तुमने देखा? इस पर एंकर ने कहा कि उन्होंने तुम्हें पूरी तरह से देख लिया है। दोनों पति पत्नी की बातें सुनकर प्रेसीडेंट कैंडिडेट भी ठहाके मारकर हंसने लगे।

अगली खबर