इस महिला ने अपने कुत्ते से की शादी, बोली- 'आदमी की जरूरत नहीं कुत्ते के साथ बिता सकती हूं पूरा जीवन'

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Jul 31, 2019 | 14:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कुत्ते से प्यार तो सभी करते है, लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि प्यार के चलते किसी ने अपने कुत्ते से ही शादी कर ली।

Woman marries her dog
महिला ने कुत्ते से रचाई शादी  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली। Woman marries her dog: कुत्तों से सभी प्यार करते हैं, कुत्ते अपने मालिक के प्रति बेहद वफादार होते है। आपने कुछ ऐसे लोग भी देखे होगे जो इंसानों से ज्यादा कुत्ते से प्यार करते है। इसी से जुड़े हम आपको एक ऐसा दिलचस्प किस्से के बारे में बताएंगे, जहां एक महिला ने प्यार के चलते अपने कुत्ते से ही शादी रचा ली। जी हां सही सुना इस महिला ने अपने कुत्ते से ही शादी कर ली। 

ब्रिटिश डे टाइम टेलिवजन में दिखनी वाली 49 वर्षीय एलिजाबेथ होड ने अपने कुत्ते लोगन के साथ शादी कर सबको हैरान कर दिया है। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, शो में दिखाई देने वाली होड ने बताया कि उसे आदमी की जरूरत नहीं है वो अपने कुत्ते के साथ पूरा जीवन बिताना चाहती है। उसने ये भी बताया कि वो प्यार को लेकर काफी संघर्ष कर चुकी है और वो अब तक 200 बार डेट पर जा चुकी है। अंत में, उसने फैसला लिया कि वो अब डेट पर नहीं जाएगी और इसी के चलते उसने चार-पैर वाला जीवन साथी चुना।

 

 

मैंने दिल पर हाथ रखकर पूरी तरह से सब छोड़ दिया है। उसने शो के दौरान कहा ये मेरे लिए सब कुछ करता है, मैं हफ्ते में दस अन्य दोस्तों से मिलती हूं, मैं अपने कुत्ते के साथ खूब मस्ती करती हूं उसके साथ बाहर घूमने भी जाती हूं। इस समय मैं अपने दोस्तों की तरह कोई भी काम नहीं कर रही हूं। मुझसे मेरे दोस्तों ने कहा कि तुम इससे शादी क्यों नहीं करती। इस बात पर मैंने सोचा और मुझे लगा कि मुझे इससे शादी करनी चाहिए। 

इस वीडियो को ट्वीटर पर शेयर किया गया है। वायरल हो रहे इस ट्वीट को अब तक काफी लोग देख चुके हैं। इस वीडियो पर अब तक 4300 लाइक और कम से कम 1400 से ज्यादा रिट्वीट आ चुके है। वीडियो में होड अपने कुत्ते लोगन से शादी करती हुई दिख रही है। वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है। लोग वीडियो को देख काफी तरीके के रिएक्शन दे रहे है।

 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर