VIDEO: महिला ने 76 पड़ोसियों को कार्ड लिखकर बनाया ये स्पेशल बर्थडे प्लान, मंगेतर सरप्राइज मिलने पर हुआ हैरान

Viral TikTok Video: सोशल मीडिया पर एक महिला का अपने मंगेतर को दिया स्पेशल सरप्राइज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

viral photo
video Grab  

नई दिल्ली: हर किसी की निगाह में प्रेम का अलग-अलग मतलब होता है। किसी प्रेमी या प्रेमिका के लिए अपने साथी के चेहरे पर कुछ देर की मुस्कान भी बहुत मायने रखती है। साथी के चेहरे पर पल भर मुस्कान लाने के लिए लोग नए-नए तरीके अपनाने से भी गुरेज नहीं करते। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला ने अपने मंगेतर के चेहरने पर मुस्कान लाने के लिए बेहद खास बर्थडे गिफ्ट दिया। दरअसल, दुनियाभर में लोग कोरोना वायरस के चलते सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं। ऐसे में मंगेतर जेसन शील्ड्स के साथ रहने वालीं हन्ना चंग ने अपने पड़ोसियों के साथ मिलकर सामूहिक तौर पर बर्थडे सांग गाया। चंग की यह शानदार प्लानिंग देख शील्ड्स हैरान हो गया। 

कैसे बनाया हन्ना चंग ने प्लान?

हन्ना चंग ने सोशल डिस्टेंसिंग के पहलू को ध्यान में रखते हुए जेसन शील्ड्स का 30वां जन्मदिन का प्लान बनाया। चंग ने अपने कॉम्प्लेक्स में रहने वाले 76 पड़ोसियों को इसमें शामिल किया और उनके लिए एक कार्ड बनाया। उसने सभी घरों के अंदर दरवाजे के नीचे से एक कार्ड डाला जिसमें शील्ड्स को सरप्राइज देने का समय, स्थान और क्या करेंगे इसका विवरण लिखा। सभी पड़ोसियों ने चंग की बात मानते हुए शील्ड्स के बर्थडे को शानदार तरीके से मनाने की हामी भर दी। 

इसके बाद बर्थडे के अवसर पर चंग ने अपने मंगेतर से कहा कि वह इमारत के हॉल में सूरज देखने के लिए उसके साथ चले। चंग ने फिर शीलड्स से एक खिड़की खोलने के लिए कहा। शीलड्स थोड़ी उलझन में दिखाई दिया, लेकिन उसने ऐसा ही किया। खिड़की खोलते ही शीलड्स को 'हैप्पी बर्थडे' और गाने की आवाज सुनाई दी। वह यह मंजर देख भौंचक्का रह गया। 


लोगों का कुछ ऐसा रहा रिएक्शन

इस वीडियो पर लोगों ने जमकर कमेंट शेयर किए। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने महिला की सराहना की जबकि अन्य लोगों ने इस मुश्किल स्थिति में चेहरे पर मुस्कुराहट लाने के लिए धन्यवाद दिया। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'बेहद प्यारी और बेहद क्यूट।' एक और शख्स ने कमेंट किया, 'यह वाकई जन्मदिन का एक अद्भुत उपहार है।' एक यूजर ने लिखा, आप शानदार हैं! मेरी आंखें  हो गईं। चौथे यूजर ने लिखा, ' ओएमजी, यह लाजवाब है! मुझे भी साथ गाना होगा। बहुत अच्छा।' वहीं, अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'आप शानदार हैं। हमारे चेहरे पर मुस्कान बिखेरने के लिए आपका धन्यवाद। हमें इसकी आवश्यकता थी। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'धन्यवाद, मुझे हंसाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।'

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर