आखिर ये 'Binod' है कौन, फैल रहा है तेजी से, Paytm ने भी बदला अपना नाम 

Who is Binod: ट्विटर से लेकर सोशल मीडिया पर शनिवार यानि 7 अगस्त से ही #Binod ट्रेंड कर रहा था इसके बाद सवाल पूछे जाने लगे कि बिनोद है कौन वहीं पेटीएम ने भी अपना नाम बिनोद रख लिया।

who is Binod is spreading fast Paytm also changed its name
पेटीएम ने ये कदम Gabbbar नाम के एक ट्विटर अकाउंट द्वारा चैलेंज दिए जाने के बाद उठाया  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • 7 अगस्त को जब  #Binod ट्रेंड करने लगा
  • Slayy Point यूट्यूब चैनल से ये Binod नाम निकला
  • Paytm ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर Binod कर लिया

नई दिल्ली: सोशल मीडिया का नशा भी अजीब है कभी भी कुछ भी ट्रेंड होने लगता है और फिर उससे संबधित खबरों की मीम्स की बाढ़ सी लग जाती है कुछ ऐसा ही हुआ 7 अगस्त को जब  #Binod ट्रेंड करने लगा, अब आप पूछेंगे कि ये बिनोद है कौन तो बता दें कि ये किसी शख्स का नाम होगा जो कल एकदम से ट्रेंड करने लगा। बताते हैं कि Slayy Point नाम का एक यूट्यूब चैनल है वहां से ये नाम निकलकर सामने आया है जिसके पीछे भी मजेदार कहानी है।

Slayy Point यूट्यूब चैनल पर जिसमें अजीबो-गरीब बातों को लेकर इसके प्रेजेंटर अभ्युदय और गौतमी लोगों की रोस्टिंग करते हैं, हाल ही में इनका एक वीडियो सामने आया था जो Why indian comment section is garbage नाम से था, इन्होंने इसमें बताया कि कैसे लोग कॉमेंट्स सेक्शन में कुछ भी लिख आते हैं।

इस वीडियो में उन्होंने ऐसे ही एक यूजर बिनोद थारू का कमेंट दिखाया, जिसने कमेंट में अपना ही नाम Binod लिख दिया जिसके बाद से सोशल मीडिया पर आते ही ये ट्रेंड करने लगा।

इसके बाद से इसपर सोशल साइटों पर कमेंट की बौछार होने लगी और इसपर फनी मीम्ल बनने लगे, लोग सोशल मीडिया पर हर जगह Binod का नाम लिखकर मीम बना रहे हैं, एक ट्विटर हैंडल गब्बर ने Paytm को टैग कर कहा कि पेटीएम, क्या आप अपना नाम बिनोद नहीं कर सकते? तो Paytm ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर Binod कर लिया था।

पेटीएम ने ये कदम Gabbbar नाम के एक ट्विटर अकाउंट द्वारा चैलेंज दिए जाने के बाद उठाया, ये पेटीएम द्वारा 'डन' कमेंट के साथ इस ट्वीट को टॉप पर पिन किया गया बताते हैं कि मुंबई, नागपुर और उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग भी अब मजेदार तरीके से अहम जानकारियां शेयर करने के लिए Binod नाम का इस्तेमाल कर रही है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर