[PHOTOS] जब छत से गिरा 13 फुट का अजगर, 10 साल से छिपा था 19 किलो का सांप

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Nov 20, 2019 | 19:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

13 foot python hidden for 10 years: स्पा की छत पर 10 साल से छिपा सांप जब अचानक नीचे गिरा तो लोग इसे देखकर हैरान रह गए। 13 फुट लंबे इस सांप का वजन 19 किलो था। सोशल मीडिया पर जिसकी तस्वीरें देखकर लोग हैरान हैं।

13 feet python snake fell from ceiling
छत से गिरा 13 फुट का अजगर  |  तस्वीर साभार: Getty Images

मुख्य बातें

  • सीलिंग तोड़कर अचानक नीचे गिरा 13 फुट और 19 किलो का अजगर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें, 10 साल से छिपा था सांप

फोशान, चीन: एक स्पा की छत (सीलिंग) पर भारी भरकम अजगर सांप 10 साल से छिपा हुआ था जो अचानक नीचे गिरा। चीन के गुआंग्डोंग प्रांत में 12 नवंबर को चेंगचेंग जिले के फोशान के अंदर एंटरटेनमेंट कॉम्प्लैक्स में 19 किलो का सांप जब नीचे गिरा तो लोग इसे देखकर हैरान रह गए। स्पा के एक कर्मचारी ने इस बड़े और भारी भरकम सांप को देखा।

स्टोर के मालिक ने जब सांप को देखा तो वह हैरान रह गया क्योंकि उसने अफवाहें सुनी थीं कि बिल्डिंग में एक सांप रहता है लेकिन उसे यह नहीं पता कि जो बात उसने 10 साल पहले सुनी थी वह इतने समय बाद जाकर सही साबित होगी। तीन साल पहले इमारत की मरम्मत करने आए बिल्डर ने भी बताया था कि उसने सांप को देखा है। यहां दिए गए ट्वीट में आप वायरल हो रही सांप की तस्वीरें देख सकते हैं।

सांप दिखने के तुरंत बाद पुलिस को इस बारे में सूचना दे दी गई। सांप को पकड़ने  के लिए उन्होंने पहले लाइट बंद की और फिर उसके ऊपर कंबल डालकर उसे पकड़ा। इस घटना में किसी को चोट लगने बात सामने नहीं आई है। 13 फुट के अजगर को ज़ोंगशान चिड़ियाघर ले जाया गया है और उसकी उम्र का फिलहाल कोई पता नहीं चला है।

विशेषज्ञों के अनुसार सांप छत पर चूहे खाकर जिंदा रह रहा होगा। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि सांप हमेशा सीलिंग पर नहीं रहता होगा बल्कि कई बार नीचे भी आता होगा।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर