VIDEO: दो कारों पर 'सिंघम स्टंट' पुलिसकर्मी को पड़ा भारी, लिया गया ये एक्शन

Cop Singham stunt Viral Video: मध्य प्रदेश के एक पुलिसकर्मी का सिंघम स्टाइल में वीडियो वायरल हुआ था। अब पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

Viral video
Video Grab  

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक पुलिसकर्मी को स्टंटबाजी भारी पड़ गई। लॉकडाउन के दौरान पुलिसकर्मी के सिंघम स्टाइल वाला स्टंट करने के बाद अब सख्त रुख अपनाया गया है।  सब-इंस्पेक्टर मनोज यादव दो चलती कारों की छत पर खड़े होकर सिंघम स्टाइल में स्टंट किया था। जब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस महकमे की जमकर किरकरी हुई। वीडियो की शिकायत मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान ने सब-इंस्पेक्टर पर आर्थिक दंड लगाया है। साथ ही मनोज को चेतवानी भी दी गई है। 

'यह पद की गरिमा के विपरीत है'

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, दमोह के पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान ने जांच के बाद यादव पर 5,000 रुपये का अर्थदंड लगा दिया और उन्हें चेतावनी दी कि भविष्य में ऐसी गलतियां दोबारा न करें, क्योंकि यह उनके पद की गरिमा के विपरीत है। मनोज दमोह जिले के नरसिंहगढ़ पुलिस चौकी के प्रभारी हैं। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह वीडियो लॉकडाउन के दौरान रविवार को बनाया गया है।

'सिंघम' के टाइटल ट्रैक पर स्टंट

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सब-इंस्पेक्टर मनोज यादव बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम' के टाइटल ट्रैक का कार स्टंट करते दिख रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि मनोज दो चलती कारों पर खड़े हैं और उन्होंने काला चश्मा पहना रखा है। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश जहां इन दिनों कोरोना वायरस की मार झेल रहा रहा है वहीं ऐसे समय में सब-इंस्पेक्टर के 'सिंघम स्टंट' ने लोगों को हैरान कर दिया था। 

अगली खबर